चौथे मैच में भी सुपौल ने 4 विकेट से किया जीत दर्ज !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

चौथे मैच में भी सुपौल ने 4 विकेट से किया जीत दर्ज !

बिहार/ सुपौल : सुपौल जिला क्रिकेट संघ के द्वारा स्व. संजय कुमार के स्मृति में आयोजित ए डिवीजन लोग प्रतियोगिता के चौथे मैच में सुपौल ने सुखपुर को हराकर जीत दर्ज की।

केसीसी के आयोजन में मध्य विद्यालय करजाईन के मैदान पर हो रहे इस टूर्नामेंट के चौथे मैच में सुपौल ने सुखपुर को चार विकेट से हराया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सुखपुर की टीम 17 ओवर में ही 83 रनों पर ढेर हो गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सुपौल की टीम ने 14 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर ली।

sai hospital

सुखपुर की तरफ से प्रीतम ने सर्वाधिक 19 रन एवं गोलू ने 18 रनों का योगदान किया। सुपौल की तरफ से आशीष ने चार विकेट एवं निहाल ने तीन विकेट झटके। वहीं सुपौल की तरफ से निहाल ने 28 रन एवं अर्नब ने 10 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच सुपौल के आशीष को चुना गया।

मैच के दौरान निर्णायक सुजात अली व अभिषेक कुमार तथा उद्घोषक बसारत करीम व अब्दुल शाबिर एवं स्कोरर की भूमिका नीतीश कुमार ने निभाई।

इस मौके पर व्यवस्थापक पंसस शंकर गुरुमैता, मन्ना गुरमैता, केसीसी अध्यक्ष राजकुमार गुरुमैता, पूर्व मुखिया कामेश्वर पासवान, विनोद बैठा, राजकुमार बैठा, मलिंगा, सोनू, बलराम, दीपक सहित क्रिकेटप्रेमी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!