छातापुर पुलिस ने विदेशी शराब के साथ स्कार्पियो को किया जब्त, कारोबारी का तलाश जारी !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार सिंह

छातापुर पुलिस ने विदेशी शराब के साथ स्कार्पियो को किया जब्त, कारोबारी का तलाश जारी !

बिहार/सुपौल: छातापुर-सोहटा पथ पर गश्ती के दौरान पुलिस टीम द्वारा गुरुवार सुबह अवैध शराब से लदी एक स्कार्पियो जब्त की गई है। घटना के दौरान शराब कारोबारी व वाहन चालक पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि गुरूवार सुबह पुलिस अवर निरीक्षक आजाद लाल मंडल अन्य जवानों के साथ गश्ती पर थे। रात्रि गश्ती के दौरान सुबह पौने तीन बजे के करीब भट्टावाड़ी नहर के पूरब की ओर से तीव्र गति में आ रही स्कार्पियो को संदेह के आधार पर उन्होंने रोकने का प्रयास किया, परंतु चालक गाड़ी को भगाने लगा ।

जिसपर पुलिस टीम ने भी उसका पीछा करना शुरू कर दिया। घटनास्थल से थोड़ी दूर आगे विकास झा के घर के सामने मोड़ पर स्कार्पियो एक पेड़ से टकरा गया । टकराने के उपरांत अंधेरे का फायदा उठाकर उसपर सवार चालक समेत दो अन्य व्यक्ति भागने में सफल रहे। टक्कर से उत्पन्न आवाज को सुनकर आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस द्वारा वाहन की तलाशी के दौरान उसपर 8 कार्टून विदेशी  शराब लदा पाया गया ।

जिसमें चार कार्टून रॉयल स्टैग में 375 एमएल का 90 बोतल,  2 कार्टून मैगडॉयल 48 बोतल,  इम्पेरियल ब्लु का 42 बोतल शामिल है। कुल मिलाकर 67.5 लीटर विदेशी शराब की बरामदगी हुई है ।

उन्होंने बताया कि पीबी 09 एफ 2835 नंबर की स्कार्पियो को जब्द कर अज्ञात वाहन मालिक व चालक के विरूद्ध छातापुर थाना कांड संख्या 271/21 दर्ज की गई है । वहीं संबंधित लोगों की शिनाख्त कर गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!