कोरोना से जान गंवा चुके लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए की अपील !

डेस्क

कोरोना से जान गंवा चुके लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए की अपील !

बिहार/सुपौल: दैनिक जागरण की पहल पर आगामी 14 जून को कोरोना संक्रमण की वजह से जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धान्जलि देने हेतु प्रायोजित सर्व धर्म प्रार्थना सभा के सफल आयोजन हेतु स्थानिय युवाओं ने शनिवार को एक बैठक आयोजित की।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

स्थानीय समाजसेवी गुंजन भगत की अगुवाई में दर्जनों युवा सम्मिलित हुए।कोरोना प्रोटोकॉल के तहत आयोजित इस बैठक में निर्णय लिया गया की 14 जून को प्रायोजित इस कार्यक्रम की सफलता हेतु जोर शोर से प्रचार प्रसार करते हुए अधिक से अधिक लोगों को कार्यक्रम में शरीक किया जाय।

मौके पर मौजूद श्री भगत ने बताया कि कोरोना की वजह से दुनिया भर में लाखों लोगों की जान गई है। हजारों लोग तो ऐसे हैं जिनका अंतिम संस्कार तक नहीं कराया जा सका। ऐसे में दैनिक जागरण की पहल पर उनकी आत्मा की शांति हेतु सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाना वाकई काबिले तारीफ है।कोरोना काल में जब मानवता कराह रही है ऐसे में जागरण की यह अनूठी पहल न सिर्फ हमें सम्बल प्रदान करेगी वरन इससे कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे कोरोना योद्धाओं का भी उत्साह बढ़ेगा।

बताया कि तय कार्यक्रम के तहत दिन के 11 बजे सभी धर्म समुदाय के लोग एकत्रित होकर इस सर्वधर्म प्रार्थना सभा मे शामिल होंगे और दो मिनट का मौन धारण करते हुए कोरोना की वजह से जान गंवा चुके लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।इस अवसर पर कोरोना से जूझ रहे मरीजों के जल्द स्वस्थ होने और दिन रात इनकी सेवा में जुटे कोरोना योद्धाओं के आत्मबल को बढ़ाने हेतु सभी ईश्वर से प्रार्थना करेंगे।सभी धर्मावलंबियों द्वारा किया जाने वाले इस प्रार्थना से निश्चित तौर पर मृत आत्माओं को शांति और कोरोना से जूझ रहे लोगों को सहानुभूति और सांत्वना मिलेगी।

मौके पर गुंजन भगत, मंटू कुमार, अमोद कुमार यादव, रवि कुमार भगत, छोटू भगत, आर्यन कुमार, रमण भगत, मयंक जैन, संजीव, सुभाष, आशुतोष सहित अन्य उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!