कोरोना टीकाकरण शिविर का किया आयोजन !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

कोरोना टीकाकरण शिविर का किया आयोजन !

बिहार/सुपौल : अंतर्राष्ट्रीय बुजुर्ग दुर्व्यहार जागरूकता दिवस के उपलक्ष्य में बसन्तपुर प्रखंड के भीमनगर पंचायत अंतर्गत पुनर्वास मोदीग्राम एवं संस्कृत निर्मली स्थित बुजुर्ग संसाधन केंद्र में कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया।

पीएचसी भीमनगर के द्वारा आयोजित इस टीकाकरण शिविर के माध्यम से डॉ. रजा, एएनएम पूनम कुमारी, अनुराधा कुमारी सहित स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों के द्वारा पंचायत के वृद्ध एवं 45 वर्ष से ऊपर के लोगों को कोविड-19 वैक्सीन का पहला एवं दूसरा डोज लगाया गया।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

हेल्पेज इंडिया के परियोजना समन्वयक प्रभाष कुमार झा ने बताया कि जिन लोगों ने प्रथम डोज का 84 दिन पूरा कर लिया है, उन्हें दूसरा डोज लगाया गया। वहीं स्वास्थ्य कर्मियों ने टीकाकरण करवाने वाले लोगो को निर्देश देते हुए कहा कि मास्क का प्रयोग , सामाजिक दूरी व अन्य उपायों को अभी भी अपनाना जरूरी है, तो ही हम कोरोना से जीत सकते है।

शिविर के संचालन में हेल्पेज इंडिया के श्रद्धा परियोजना के कार्यक्रम पदाधिकारी राकेश क्षत्रिय, कार्यकर्ता प्रकाश कुमार, रोहित कुमार मेहता, शत्रुघ्न प्रसाद सिंह, राजकुमार मिश्रा, नूर आलम, बालगोविंद मेहता आदि का सराहनीय सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!