कोविड19 की समीक्षा बैठक में भाग लेने पहुंचे डीएम !

पटना/बाढ़: प्रिया सिंह

कोविड19 की समीक्षा बैठक में भाग लेने पहुंचे डीएम !

बिहार/पटना: गुरुवार को नगर परिषद कार्यालय सभागार में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे पटना जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह का मुख्य पार्षद राजीव कुमार चुन्ना द्वारा पुष्प गुच्छ एवं शॉल भेंट कर जोरदार स्वागत किया गया।तत्पश्चात उन्होंने नगरपरिषद के कर्मियों, वार्ड पार्षदों एवं पदाधिकारियों के बीच एक समीक्षा बैठक की।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

समीक्षा बैठक में बाढ़ एसडीएम सुमित कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार सिन्हा, नगर परिषद के चेयरमैन राजीव कुमार चुन्ना, उप मुख्य पार्षद परमानंद सिंह सहित कई पदाधिकारी एवं नगर परिषद के कर्मी मौजूद थे।

समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी महोदय ने कहा कि यह गर्व और खुशी की बात है कि बाढ़ नगर के वार्ड नंबर 19 एवं वार्ड नंबर 7 दोनों वार्ड पूर्ण रूप से टीकाकृत हो गये हैं और यह पटना जिला में द्वितीय एवं नगर परिषद में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि बहुत जल्द बाढ़ पूर्ण रूप से टीकाकृत घोषित हो जाए।

टीकाकरण के कार्यों को पूरा करने के लिए तथा उत्कृष्ट योगदान के लिए कई वार्ड पार्षदों एवं परिषद के कर्मियों के बीच प्रमाण पत्र भी वितरित किया गया। इसके बाद उन्होंने बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल का निरीक्षण किया और बाढ़ में बिहार का पहला ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने बाढ़ की जनता, नगर परिषद के कर्मचारियों, चिकित्सकों, सहायकों, अनुमंडल के स्वास्थ्यकर्मियों एवं पदाधिकारियों को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!