दवा व्यवसायी संघ के द्वारा विधायक प्रतिनिधि केशव कुमार गुड्डू के सम्मान में अभिनंदन समारोह का किया गया आयोजन !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार सिंह

दवा व्यवसायी संघ के द्वारा विधायक प्रतिनिधि केशव कुमार गुड्डू के सम्मान में अभिनंदन समारोह का किया गया आयोजन !

बिहार/सुपौल: छातापुर मुख्यालय स्थित मध्य विद्यालय छातापुर परिसर में बुधवार को दवा व्यवसायी संघ के द्वारा विधायक प्रतिनिधि केशव कुमार गुड्डू के सम्मान में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया।

sai hospital

संघ के मिडिया प्रभारी सह दवा व्यवसायी पुष्पराज मोंटी के नेतृत्व में आयोजित समारोह में दवा व्यवसाईयों ने श्री गुड्डू को माला पहनाकर व उपहार देकर सम्मानित किया

मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष गौरीशंकर भगत सहित अन्य कई लोग मौजूद थे, इस मौके पर सम्मान पाकर प्रफुल्लित श्री गुड्डू ने अभिनंदन के लिए दवा व्यवसाईयों के प्रति आभार व्यक्त किया, कहा कि स्थानीय विधायक नीरज कुमार सिंह बबलु ने अपना प्रतिनिधि बनाकर उन्हें ही नहीं सभी व्यवसाईयों को सम्मान दिया है। प्रखंड क्षेत्र के आमजनता के किसी भी समस्या व शिकायत का समाधान के लिए वे हमेशा तत्पर रहेंगे, खासकर व्यवसायी वर्ग के छोटी बड़ी किसी भी समस्या व सुख दुःख की घड़ी में 24 घंटे साथ रहने की कोशिश करेंगे।

अन्य वक्ताओं ने विधायक प्रतिनिधि श्री गुड्डू को एक बड़ी जिम्मेवारी के बखुवी निर्वहन के लिए शुभकामनाएं दी, साथ ही स्थानीय व्यक्ति को अपना प्रतिनिधि मनोनीत करने के लिए मंत्री सह विधायक श्री बबलु की प्रशंसा की गई।

समारोह में संघ के सचिव अशोक भगत, कोषाध्यक्ष रामाकांत झा उर्फ रामुजी, जवाहर कुमार भगत, मुकेश कुमार साह, निर्भय कुमार पांडेय, धर्मदेव कुमार धर्मु, संतोष कुमार साह, अनिल कुमार मंडल, संतोष कुमार सिंह, अनुपम कुमार सिंह के अलावे रामटहल भगत, चंद्रदेव पासवान चंदु, संजय कुमार भगत उर्फ बबलु, रवीनंदन साह, सुमन वर्मा, संजीव मुखिया, हरिकिशोर मुखिया, अनिल पासवान, ढोकाय सदा आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!