दिवंगत आत्माओं की शांति हेतु युवाओं ने भी रखा दो मिनट का मौन, तुलसी पौधा देकर दिया जीवन रक्षा का संदेश !

सुपौल/छातापुर: आशीष कुमार सिंह

दिवंगत आत्माओं की शांति हेतु युवाओं ने भी रखा दो मिनट का मौन, तुलसी पौधा देकर दिया जीवन रक्षा का संदेश !

बिहार/सुपौल: कोरोना संक्रमण के दुष्‍प्रभाव से कई हमारे अपने अब हमारे बीच नहीं हैं। कोरोना पिङीत कई लोग अभी भी अस्‍पतालों में जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। ऐसे में दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि और अस्‍पतालों में भर्ती मरीजों को स्‍वास्‍थ्‍य लाभ की कामना हेतु दैनिक जागरण की पहल पर सोमवार को सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

मुख्यालय बाजार स्थित समाजसेवी गुंजन भगत के आवासीय परिसर में आयोजित सर्वधर्म प्रार्थना कार्यक्रम के दौरान लोगों ने दो मिनट का मौन रखते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति हेतु ईश्वर से कामना की। उपस्थित लोगों ने अश्रुपूर्ण नेत्रों से श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मृतकों की स्मृति में एक एक तुलसी का पौधा भी लगाया।

इस दौरान युवाओं ने देश को कोरोना महामारी से जल्द से जल्द उबारने तथा सभी कोरोना पीड़ितों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना ईश्वर की। सर्व धर्म प्रार्थना में सभी धर्म-संप्रदाय के लोगों ने हिस्‍सा लिया। संपूर्ण कार्यक्रम के दौरान कोविड प्रोटोकाल का पालन किया गया। युवाओं ने दैनिक जागरण के इस सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन करने के इस पहल की प्रशंसा की, इस कार्यक्रम से इतर अन्य कई जगहों पर लोगों ने अपने घरों में रहकर ही कार्यक्रम में सहभागिता जताते दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्माओं की शांति हेतु प्रार्थना की।

सोमवार सुबह 11 बजते ही जो जहां था वहीं रुक गया और दो मिनट का मौन रखकर दिवंगतों को श्रद्धां‍जलि अर्पित की। प्रार्थना सभा में गुंजन भगत , छोटू भगत, अमोद कुमार यादव, आशुतोष आनन्द, रवि कुमार भगत, मंटू कुमार भगत, संजीव मुखिया, मोनू कुमार मेनन, रामप्रकाश रवि , दीपक कुमार झा, अभिषेक मिश्रा, रमन भगत, शिवम कुमार, नीरज भगत ,सुमन वर्मा ,शिवम राज, रितेश रंजन, बादल वर्मा ,बजरंग मलाकार, हिमांशु कुमार भगत ,अवनि कुमारी (बिट्टू) ,आशीष कुमार, मोनू भगत सहित अन्य लोग उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!