डॉ अजय कुमार सिंह के जीत पर राजद कार्यकर्ताओं ने नाच गाकर मनाया जश्न, दी एक दूसरे को बधाई !

सुपौल/बीरपुर: राजीव कुमार

डॉ अजय कुमार सिंह के जीत पर राजद कार्यकर्ताओं ने नाच गाकर मनाया जश्न, दी एक दूसरे को बधाई !

 

बिहार/सुपौल: जिले के बसंतपुर वार्ड 13 में गुरुवार की देर शाम पंचायती राज प्रदेश उपाध्यक्ष सह प्रदेश पंचायतीराज की ओर से एएमएलसी चुनाव के कोशी प्रभारी कुमार सौरभ शर्मा के निज आवास पर राजद कार्यकर्ताओं ने एमएलसी प्रत्याशी डॉ अजय कुमार सिंह के जीत पर नाच गाकर एक दूसरे को माला पहनाकर जश्न मानते हुए बधाई दिए।

इस मौके पर पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष सह एमएलसी चुनाव के कोशी प्रभारी कुमार सौरभ शर्मा ने कहा की पंचायत प्रतिनिधियों ने धन बल बाहुबल को नकार अपने सम्मान के लिए अजय कुमार सिंह पर अपना भरोसा जताया है। हम पंचायतीराज प्रकोष्ठ राजद की ओर से सभी जनप्रतिनिधियों को इस जीत की बधाई देते हैं और आस्वस्थ करते हैं की मरते दम तक राजद उनके मान सम्मान की रक्षा करेगा । पंचायती राज प्रदेश प्रवक्ता जय शंकर आजाद,ने कहा की अजय सिंह की जीत सभी राजद कार्यकर्ताओ के साथ सभी जनप्रतिनिधियों और आम जनता की जीत है ।

प्रखंड अध्यक्ष चंदन यादव, अल्पसंख्यक प्रखंड अध्यक्ष ई. साजिद अनवर, प्रखंड उपाध्यक्ष विनोद कुमार, प्रखंड अध्यक्ष रमेश गुप्ता, प्रखंड महासचिव पवन मंडल,प्रदीप कुमार, विनोद मुखिया, अलोधनी देवी, राज कुमार यादव, ओम प्रकाश गुप्ता, राजेश्वर मंडल, दीपक कुमार, अनिल मंडल, शम्भू शर्मा, राजेन्द्र शर्मा, नंदकिशोर प्रसाद गुप्ता, दिनेश शर्मा आदि ने एक दूसरे को एमएलसी प्रत्याशी डॉक्टर अजय कुमार सिंह के जीत पर बधाई दिया और जश्न मनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!