दुकान की जगह घर पर जुटाते थे भीड़, सूचना पर ASDM ने पुलिस बलों के साथ की छापेमारी !

डेस्क

दुकान की जगह घर पर जुटाते थे भीड़, सूचना पर ASDM ने पुलिस बलों के साथ की छापेमारी !

लॉकडाउन में प्रतिबंधित दुकानदारों ने बदला अपना तरीका, दुकान की जगह घर पर जुटाते थे भीड़, सूचना पर ASDM ने पुलिस बलों के साथ की छापेमारी, हुआ मामले का खुलासा।

बिहार/सुपौल: वैश्विक महामारी कोविड-19 की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है। फैलते इस महामारी की रोकथाम को लेकर सरकार ने कई कड़े कदम भी उठाए हैं। बढ़ते खतरनाक संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए राज्य ने लगातार दो चरणों में आगामी 26 मई तक लॉकडॉउन लगा दिया है।

इस दौरान मजिस्ट्रेट औऱ पुलिस पदाधिकारी सभी लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने के लिए सड़कों पर दिख रहे हैं, लेकिन वहीं कुछ प्रतिबंधित दुकानदारों को बढ़ते कोरोना संक्रमण से कोई मतलब नहीं दिख रहा है। प्रतिबंधित दुकानदार अपने दुकानों का जगह बदलकर अपने घर पर दुकानों का संचालन कर भाड़ी भीड़ जुटा रहे हैं। सूचना के आधार पर शनिवार को दिन में त्रिवेणीगंज अपर अनुमंडल पदाधिकारी प्रमोद कुमार औऱ थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने पुलिस बलों के साथ संयुक्त रूप से बाज़ार के प्रतिष्ठित दुकान गीता ड्रेसेस के घर पर छापामारी किए औऱ सरकार के द्वारा प्रतिबंध के बाबजूद भीड़ जुटाकर कपड़े बेचते रंगे हाथों पकड़े औऱ इस दौरान छापामारी दल द्वारा एक ग्राहक जो मौके पर कपड़े की खरीददारी कर रहे थे उसे भी रोक कर कपड़े की खरीददारी के बाबत आवश्यक पूछताछ किए गए।

पूछताछ के दौरान उन्होंने रेडीमेड कपड़े की खरीदारी करने की बात को स्वीकार किया।छापामारी के संबंध में अपर अनुमंडल पदाधिकारी प्रमोद कुमार ने बताया कि छापेमारी के दौरान गीता ड्रेसेस के मालिक के घर से रेडीमेड कपड़ा खरीदकर निकलते हुए कई ग्राहकों को देखा गया। उन ग्राहकों में से एक ग्राहक को रोककर जब खरीदे गए कपड़ा के संबंध में पूछताछ की गई तो उसने रेडीमेड कपड़े की खरीददारी की बात को स्वीकार किया हैं। इस संबंध में अनुमंडल पदाधिकारी को अग्रतर कार्यवाई के लिए प्रतिवेदन समर्पित कर दिया गया है।

वहीं मामले में त्रिवेणीगंज अनुमंडल पदाधिकारी एस जेड हसन ने बताया कि सम्बंधित रेडीमेड विक्रेता से स्पष्टीकरण पूछा गया है जवाब संतोषजनक नहीं होने पर कार्यवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!