दुर्गा पूजा को लेकर मंदिर परिसर में चलाया गया स्वच्छता अभियान !

भीमपुर: सुमित जायसवाल

दुर्गा पूजा को लेकर मंदिर परिसर में चलाया गया स्वच्छता अभियान !

बिहार/सुपौल: सरकार की महत्वाकांक्षी योजना को लेकर छातापुर प्रखंड के जीवछपुर पंचायत में स्वच्छता जागरूकता अभियान चलाया गया। जिसमें सारे भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीवछपुर बाजार स्थित दुर्गा मंदिर परिसर से इसकी शुरूवात कि। वही भाजपा कार्यकर्ताओं एवं जीवछपुर बाजार दुर्गा मंदिर कमेटी के सभी सदस्यों ने झाड़ू लगाया!

वही भाजपा मंडल उत्तरी अध्यक्ष बसंत मुखिया ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस के अवसर पर सेवा पखवारा का कार्यक्रम चल रहा है। इसी के तहत जीवछपुर पंचायत के दुर्गा मंदिर प्रांगण में स्वच्छता अभियान चलाया गया। जिसमें सारे भाजपा कार्यकर्ता और कमेटी के सदस्यों ने हिस्सा लिया और दुर्गापूजा के अवसर पर सफाई अभियान चलाया गया है, और बताया कि सरकार के द्वारा स्वच्छ गांव बनाने के लिए प्रयास किया जा रहा है जो की हम सभी लोगों के सहयोग से ही सफल हो पाएगा।

वही मौजूद पप्पू कुमार, पप्पू मुखिया, रामाधीन सहनी, अविनाश कुमार, विकास कुमार , शंकर सहनी, रामदेव मुखिया, दिवाकर कुमार, योगधर मुखिया गार्ड,शिवजी मंडल, , शिव जी मुखिया, बचनेस्वर मुखिया,सुनील सहनी, दिलीप मुखिया, भाई प्रमोद राम आदि सभी कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता अभियान में भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!