दुष्कर्म पीड़ित आदिवासी महिला ने पुलिस अधीक्षक से लगाया जान-माल के सुरक्षा की गुहार !

मुंगेर: सोनू झा

दुष्कर्म पीड़ित आदिवासी महिला ने पुलिस अधीक्षक से लगाया जान-माल के सुरक्षा की गुहार !

आरोपी पक्ष से मिल रहा केस उठाने की धमकी, नही तो अंजाम भुगतने को रहे तैयार !

बिहार/मुंगेर: जानकारी के अनुसार 19 अप्रैल को मुंगेर जिला के बरियारपुर थाना क्षेत्र के उम्मीवनवर्षा गांव निवासी महिला सुबह 6 बजे ऋषिकुंउ के पास चंपाकोल जंगल से आगे मैली भुरका लकड़ी और पत्ता चुनने के लिए गयी थी।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

जहां पर बरियारपुर थाना क्षेत्र के चौकीदार कामदेव पासवान उर्फ लटिरया ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के बयान पर महिला थाना में कांड संख्या 12/2021 दर्ज किया गया। पुलिस ने चौकीदार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि अनुसंधानकर्ता पुलिस पदाधिकारी द्वारा न्यायालय में आरोप-पत्र समर्पित कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक को दिये आवेदन में पीड़िता ने कहा कि 21 जुलाई की शाम रतनपुर अखाड़ा टोला के कन्हैया पासवान, नीतीश कुमार पासवान जो चौकीदार का भतीजा है वह तीन-चार अज्ञात व्यक्ति के साथ उसके घर आया। गाली-गलौज किया और धमकी देते कहा कि मुकदमा उठा लो नहीं तो तुम्हें एवं तुम्हारे पूरे परिवार तथा तुम्हारें गवाह को जान से मार देंगे। पीड़िता ने कहा कि इससे वह काफी भयभीत है। क्योकि वेलोग कभी भी कोई अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते है। इसलिए मेरे व मेरे परिवार एवं मेरे केस के गवाह को उचित सुरक्षा प्रदान किया जाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!