गणपतगंज को हराकर सुखपुर पहुंचा सेमीफाइनल में !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

गणपतगंज को हराकर सुखपुर पहुंचा सेमीफाइनल में !

बिहार/ सुपौल : सुपौल जिला क्रिकेट संघ के द्वारा स्व. संजय कुमार के स्मृति में आयोजित ए डिवीजन लोग प्रतियोगिता के पांचवे मैच में सुखपुर ने गणपतगंज को हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली।

sai hospital

केसीसी के आयोजन में मध्य विद्यालय करजाईन के मैदान पर हो रहे इस टूर्नामेंट के पांचवे मैच में सुखपुर ने गणपतगंज को पांच विकेट से शिकस्त दी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गणपतगंज की टीम 22 ओवर में सभी विकेट खोकर 114 रनों का स्कोर खड़ा किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सुखपुर की टीम ने 14 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर ली। गणपतगंज की तरफ से सुबोध ने सर्वाधिक 27 रन, प्रीतम ने 21 रन एवं सैफी ने 19 रनों का योगदान किया। सुखपुर की तरफ से सादुल्लाह ने तीन विकेट, मतेश्वर नजर एवं विक्की सिंह ने एक-एक विकेट झटके। वहीं सुखपुर की तरफ से दिव्यम ने 33 रन, प्रिंस ने 24 रन एवं विशाल ने 10 रन बनाए।

मैन ऑफ द मैच गणपतगंज के सादुल्लाह को चुना गया। मैच के दौरान निर्णायक सोनू व अभिषेक आनंद तथा उद्घोषक बसारत करीम व अब्दुल शाबिर एवं स्कोरर की भूमिका नीतीश कुमार ने निभाई।

इस मौके पर व्यवस्थापक पंसस शंकर गुरुमैता, मन्ना गुरमैता, केसीसी अध्यक्ष राजकुमार गुरुमैता, पूर्व मुखिया कामेश्वर पासवान, विनोद बैठा, राजकुमार बैठा, मलिंगा, सोनू, बलराम, दीपक, अनिल गुप्ता, सुबोध मरीक सहित क्रिकेटप्रेमी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!