हॉस्पिटल रोड भपटियाही में जमा बारिश का पानी, काम नहीं आ रहा नाला !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

हॉस्पिटल रोड भपटियाही में जमा बारिश का पानी, काम नहीं आ रहा नाला !

बिहार/सुपौल: शुक्रवार की रात बारिश होने के कारण हॉस्पिटल रोड भपटियाही में लोगों को आने जाने में कठिनाई बढ़ गई है। बारिश का पानी रोड पर जमा हो गया है ।

हॉस्पिटल रोड मे कुछ माह पूर्व नाला निर्माण कराया गया है जो काम के नहीं रह गया है। सड़क से नाला अधिक ऊंचा होने के कारण पानी नाला में नहीं जा रहा है। हॉस्पिटल रोड के दोनों किनारे बसे कई लोगों का कहना है कि जब नाला निर्माण हो रहा था उसी समय संबंधित अभिकर्ता को इसकी जानकारी दी गई थी। लेकिन इन लोगों के शिकायत को अनसुनी कर नाला निर्माण करा दिया गया। नाला निर्माण पर काफी राशि खर्च भी हुए लेकिन उसका कोई फलाफल देखने को नहीं मिल रहा है।

लोगों का कहना है कि अभी तो बारिश का मौसम भी नहीं आया है। हल्की बारिश होने पर भी बाजार भर का पानी हॉस्पिटल रोड की तरफ मुड़ जाता है। बाजार में भी जो नाला का निर्माण हुआ उसमें भी रोड पर का पानी जाने का जगह नहीं बनाया गया। बारिश होने पर नाला के बगल से पानी हॉस्पिटल रोड में पहुंच जाता है और फिर वहां जाम लग जाता है।

लोगों का कहना है कि हॉस्पिटल रोड मे प्रतिदिन काफी संख्या में लोगों का आना जाना होते रहता है। अस्पताल आने जाने वालों के लिए भी वही रास्ता है। लोगों के कठिनाई को देखते हुए हॉस्पिटल और रोड पर जमा होने वाले पानी को नाला में पहुंचाने के लिए कार्य होना चाहिए। ऐसा नहीं हुआ तो आने वाले समय में लोगों को दो से 3 फीट पानी प्रतिदिन पारकर सफर करना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!