जमीनी विवाद में धारदार हथियार से किया हमला, घायल !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

जमीनी विवाद में धारदार हथियार से किया हमला, घायल !

बिहार/सुपौल: भपटियाही थाना क्षेत्र के कोढ़ली गांव अंतर्गत वार्ड नंबर-7 में गुरुवार के सवेरे जमीन विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर तेज हथियार से हमला कर जख्मी कर दिया। उस घटना में सतीश कुमार घायल हुए जिसे पहले भपटियाही थाना लाया गया और पुलिस के निर्देश पर उसे पीएचसी में भर्ती कराया गया।

पीएससी सरायगढ़ में इलाजरत सतीश कुमार ने बताया कि वह सवेरे-सवेरे अपने दरवाजे पर खड़े थे, कि बगल के बेचन मुखिया और उसके परिवार के सदस्य मजमा बनाकर दरवाजे पर पहुंच गए और घर को छतिग्रस्त करने लगे। ऐसा देख उन्होंने मोबाइल से घटना का वीडियो बनाने लगा तो बेचन मुखिया की नजर उस पर पड़ गई।बताया कि देखते ही बेचन मुखिया दरिया से उन पर हमला बोल दिया और जोर से प्रहार किया जो उसके बाह पर लगा।

सतीश कुमार ने बताया कि वह जब जोर-जोर से रोने लगा तब आस-पड़ोस के लोग दौड़े और उसे बचाया अन्यथा वह लोग जान भी ले सकता था। सतीश कुमार ने कहा कि जब अगल-बगल के लोग दौड़े तो हमलावर वहां से निकल गए। बाद में उसकी विधवा मां फूलों देवी गांव के अन्य लोगों के सहयोग से उसे थाना पर लाया और पुलिस के निर्देश पर अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

बताया कि उसके वहां पर काफी जख्म है। अस्पताल के डॉक्टर शाहनवाज ने बताया कि पीड़ित सतीश कुमार का उपचार कर दिया गया है। फिलहाल वह खतरे से बाहर है। उधर भपटियाही थाना पुलिस पीड़ित के बयान के आधार पर जांच में जुट गई थी। समाचार प्रेषण तक मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!