जमीनी विवाद शांत करने गई पुलिस गश्ती दल पर हमला, एक ASI जख्मी !

सुपौल: संत सरोज

जमीनी विवाद शांत करने गई पुलिस गश्ती दल पर हमला, एक ASI जख्मी !

बिहार/सुपौल: जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के डपरखा वार्ड नम्बर 16 में विवादित जमीन में निर्माण कर रहे घर को रोकने गई त्रिवेणीगंज पुलिस के दिवा गश्ती दल पर विवाद कर रहे लोगों ने हमला कर दिया ।

sai hospital

हमले में त्रिवेणीगंज थाना के एएसआई आयोध्या राम घायल हो गए,जो अभी खतरे से बाहर हैं। पीड़ित एएसआई आयोध्या राम ने जानकारी देते हुए बताया कि हमलोग सूचना मिलने पर विवादित स्थल डपरखा स्थित पेट्रोल पम्प के समीप पहुंचे, जहाँ विवाद कर रहे लोगों को समझा रहे थे कि जब तक आपलोगों का मामला सुलझ नहीं जाता है तब तक आपलोग निर्माण कार्य नहीं कर सकते हैं।

इससे पहले मामला DSP औऱ SDO साहब के संज्ञान में था, वे भी यही बात बोले थे।इतनी सी बात सुनते ही विवादित जमीन पर निर्माण कार्य कर रहे आरोपी व्यक्ति स्थानीय निवासी बालकृष्ण यादव मेरे सिर पर पीछे से लाठी से हमला कर दिया। जिसमें मेरा सिर फ़ट गया औऱ हम जख्मी हो गए औऱ मेरे सिर में चार टांके लगे हैं।

घायल एएसआई

हमला कर रहे लोगों ने एक अन्य एएसआई विनय कुमार सिंह की वर्दी भी नोच डाली।वहीं इस घटना में आरोपी बालकृष्ण यादव के दाएं हाथ में भी चोंटे आई है।इस मामले में पुलिस ने आरोपी बालकृष्ण यादव सहित दो लोगों को गिरफ़्तार कर लिया है और अग्रतर कानूनी कार्यवाई भी शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि जिस लड़ाई झगड़े को शांत करने पुलिस वहाँ पहुँची थी, उसपर पिछले तीन सालों से हमला के आरोपी बालकृष्ण यादव औऱ स्थानीय निवासी अमरेंद्र यादव के बीच यह जमीनी विवाद चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!