जाप कार्यकर्ताओं ने किया पुतला दहन !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

जाप कार्यकर्ताओं ने किया पुतला दहन !

बिहार/सुपौल : जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर भगवानपुर पंचायत के समदा चौक पर जाप प्रखंड अध्यक्ष शैलेन्द्र प्रसाद यादव के नेतृत्व में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अर्थी जुलूस निकालकर पुतला दहन किया गया। साथ ही जमकर नारेबाजी भी की गई तथा पप्पू यादव को जल्द से जल्द रिहा करने की मांग की।

जाप प्रखंड अध्यक्ष शैलेन्द्र प्रसाद यादव ने कहा कि वर्तमान में डबल इंजन की सरकार अपने कमजोरियों पर पर्दा डालने के लिए पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तार किया है। पप्पू यादव हमेशा गरीबों व शोषित लोगों के लिए मसीहा बनकर खड़े उतरते रहे हैं।

दर्जनों एम्बुलेंस को छिपाकर रखना और कोरोना संक्रमण जैसे संकट की घड़ी में जनता को सेवा देने से वंचित करना यह सरकार की नाकामयाबी है। शैलेन्द्र यादव ने कहा कि शर्म की बात है कि सेवा करने वाले लोग को जेल में डाला जा रहा है एवं लूट व जनता के हक को मारकर खाने वाले लोगो के विरुद्ध कार्रवाई के बदले संरक्षण दिया जाता है।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर रिहाई जल्द से जल्द नहीं की गई तो सरकार के खिलाफ आंदोलन तेज किया जाएगा। इस मौके पर श्रवण साह, अशोक कुमार मेहता, जितेंद्र यादव, संतोष कुमार, मनोज मंडल, तारानंद मंगर्दैता, अरविंद, लक्ष्मण, मिथिलेश, अरुण, सदानन्द सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!