जदयू प्रखंड कार्यकारिणी की बैठक में युवा संगठन को मजबूत करने पर बल !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

 

जदयू प्रखंड कार्यकारिणी की बैठक में युवा संगठन को मजबूत करने पर बल !

बिहार/सुपौल: सरायगढ़ भपटियाही प्रखंड क्षेत्र के माकर गढ़िया गांव में संजय राम के आवास पर शनिवार के दिन जनता दल यू प्रखंड कार्यकारिणी की एक महत्वपूर्ण बैठक की गई।

जदयू प्रखंड अध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में प्रखंड के सभी पंचायतों में युवा संगठन को मजबूत करने पर बल दिया गया।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

जदयू युवा प्रखंड अध्यक्ष नीतीश कुमार सिंह के संचालन में हुई बैठक में शंभू प्रसाद सिंह, संजय राम, वीरेंद्र मंडल, मुरली मेहता, प्रभास कुमार पौरव, हारून रशीद, वीरेंद्र झा, जगदीश शर्मा, वासुदेव शर्मा, कैलू राम, सिंघेश्वर मुखिया, राम कुमार मेहता, विजेंद्र मेहता, राजेंद्र शर्मा, राजदेव राम, योगेंद्र मेहता, अयोधी राम, चंद्र देव मंडल, छेदी मेहता सहित कई कार्यकर्ता शामिल थे।

बैठक में बोलते हुए प्रखंड अध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने कहा की जनता दल यू प्रत्येक पंचायत में युवाओं का सशक्त संगठन बनाने जा रहा है और इसके लिए सभी जगहों पर युवा अध्यक्षों का चयन किया गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अगुवाई में राज्य सरकार हर वर्ग के लोगों के लिए जो विकास कार्यक्रम चला रही है। हम सभी उससे लोगों को अवगत कराने का काम करते रहे हैं और आगे युवा संगठन इस कार्य को और मूर्त रूप देंगे।

उन्होंने युवा संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं से कहा कि वह सब गांव मोहल्ले की छोटी-छोटी समस्याओं को चिन्हित कर पार्टी कार्यालय में देने का काम करें ताकि वैसे समस्याओं के निदान के लिए ऊपर स्तर पर बात किया जा सके।

बैठक में बोलते हुए प्रखंड युवा अध्यक्ष नीतीश कुमार सिंह ने कहा कि किसी भी संगठन का युवा रीढ़ हुआ करता है। हम सभी युवा भाजपा जदयू गठबंधन सरकार के कामों को लोगों तक पहुंचाने में कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। बैठक के दौरान युवा अध्यक्ष ने झिल्ला डुमरी जनता दल यू युवा पंचायत अध्यक्ष संजय राम को चयन का प्रमाण पत्र भी दिया।

बैठक में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता शंभू प्रसाद सिंह ने उपस्थित कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया तथा संगठन की मजबूती के लिए होने वाले हर एक बैठक में भाग लेने का अनुरोध किया।
बैठक के अंत में युवा अध्यक्ष संजय राम ने सभी लोगों को उनके गांव में आकर संगठन को आगे बढ़ाने के लिए रणनीति तैयार करने पर बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!