कार्यपालक सहायक पर लगा फर्जी हस्ताक्षर करने का आरोप !

सुपौल/किशनपुर: अजय कुमार

कार्यपालक सहायक पर लगा फर्जी हस्ताक्षर करने का आरोप !

बिहार/सुपौल: किशनपुर प्रखंड के शिवपुरी पंचायत में कार्यरत पंचायत कार्यपालक सहायक पिंकी कुमारी के द्वारा सोलर स्ट्रीट लाईट योजना की सूचि निर्माण में भारी अनियमितता बरतने के साथ – साथ सूची को बगैर वार्ड क्रिर्यान्वयन समिति से पारित किए ही वार्ड सचिव का फर्जी हस्ताक्षर कर सूची को विभागिय बेवसाईट पर अपलोड करने का मामला प्रकाश में आया है ।

sai hospital

मामले में वार्ड सचिव श्री यादव ने आरडीओ को आवेदन देकर कार्यपालक सहायक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए पुनः नए सिरे से वास्तविक सूची निर्माण करने की मांग की है ।

दिए गए आवेदन में कहा गया है कि कार्यपालक सहायक बगैर क्षेत्र भ्रमण किए ही आगामी पंचायत चुनाव की राजनीत से प्रेरित होकर घर बैठे बिचौलिया के माध्यम से सोलर स्ट्रीट लाईट की गलत सूची निर्माण कर वार्ड सचिव श्री लालबहादुर यादव का फर्जी हस्ताक्षर करते हुए सूची को विभागीय बेवसाईट पर अपलोड कर दी गई है ।

सचिव के अनुसार उक्त सूची में वार्ड के अधिकांश भाग को योजना के लाभ से बंचित कर दिया गया है । इसलिए कार्यपालक सहायक पर कार्रवाई के साथ – साथ नए सिरे से सूची का निर्माण आवश्यक है ।

वहीं आरडीओ अजीत कुमार ने कहा कि फर्जी हस्ताक्षर जघन्य अपराध है । उन्होंने कार्यपालक सहायक के विरुद्ध कार्यवाई करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!