लखीचंद साहू उच्च विद्यालय मैदान में कचड़ा व बरसात का पानी जमा !

abhishek kumar shingh

सुपौल/सिमराही: सुरेश कुमार सिंह

लखीचंद साहू उच्च विद्यालय मैदान में कचड़ा व बरसात का पानी जमा !

 

बिहार/सुपौल: राघोपुर प्रखंड के नगर पंचायत सिमराही में अवस्तिथ लखीचंद साहू उच्च विद्यालय मैदान में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिला प्रशासन ने इस मैदान पर सिमराही बाजार का हाट व सब्जी मंडी शिफ्ट किया था, लेकिन प्रशासन के इस निर्णय से इस इलाके का एक मात्र मैदान आज नरकीय अवस्था में आ गया है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

हाट का कचड़ा व बरसात का पानी जमा होने की वजह से स्तिथि बद-से-बद्तर बन गया है। यह मैदान इलाके के लोगों के लिए मॉर्निंग वॉक से ले करके खेल-खुद व व्यायाम करने का एक मात्र स्थान था। साथ-ही इस मैदान पर पुलिस व सेना बहाली में भाग लेने वाले अभ्यर्थी भी अपनी तैयारी करते थे।

इसकी वजह से परेशान हो रहे स्थानीयों लोगों का प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है। उनका कहना है कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए किया गया प्रयास का हम स्वागत करते है, लेकिन प्रशासन को इसका कोई अन्य विकल्प तलाशना चाहिए। जिससे कि एक मात्र मैदान भी आम जनों के लिए अवरुद्ध ना हो।  साथ-ही सरकार के कोरोना को ले करके जारी किए गए दिशा-निर्देश का भी पालन हो सकें।मंयक कुमार, रंजित महासेट, सतीश कुमार, नीतीश कुमार, अमित कुमार प्रमोद कुमार आदि ने समस्या के निदान की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!