लॉकडाउन 4 को प्रभावी बनाने के लिए एसडीएम सख्त, चार दुकानों को किया सील, वसूले जुर्माने, तीन लोग हिरासत में !

डेस्क

लॉकडाउन 4 को प्रभावी बनाने के लिए एसडीएम सख्त, चार दुकानों को किया सील, वसूले जुर्माने, तीन लोग हिरासत में !

बिहार/सुपौल: लॉकडाउन 04 को लेकर शख्ती बरतने हेतु बुधवार को अनुमंडल पदाधिकारी त्रिवेणीगंज एस जेड हसन छातापुर प्रखण्ड क्षेत्र का भ्रमण किए। प्रखण्ड मुख्यालय सहित भीमपुर, जीवछपुर, भागवतपुर इलाके का भ्रमण किया व जिला प्रशासन द्वारा दिये गाइडलाइन के अनुसार ही दुकानदार को दुकान खोलने की हिदायत दी ।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

साथ ही छातापुर थाना गेट पर बिना मास्क व बिना परमिट के चल रहे चार पहिया वाहन से जुर्माना वसुली किया । वहीं क्षेत्र भ्रमण के दौरान जीवछपुर बाजार तीन दुकान व भागवतपुर में एक दुकान को शील किया गया । जबकि लालजी चौक से हरिहरपुर के बीच एस एच 91पर मकई सुखाने वाले तीन लोगों को हिरासत में लेकर आवश्यक कार्रवाई के लिए पुलिस को सुपूर्द कर दिया ।

अंचलाधिकारी सुमित कुमार सिंह के आवेदन पर छातापुर थाना में तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले में दर्ज कांड संख्या 155/21 के अनुसार हिरासत में लिए गए तीनों व्यक्तियों को जमानतीय धारा रहने के कारण थाना पुलिस द्वारा 10 हजार के मुचलके पर सशर्त जमानत दे दी गई । आरोपितों में हरिलाल यादव साकिन रामपुर वार्ड संख्या एक, माधोपुर वार्ड संख्या आठ निवासी आजाद कुमार एवं वार्ड संख्या 13 निवासी मो सहाबुदादीन शामिल हैं ।

ग़ौरतलब है कि हाईवे पर मकई सुखाने की शिकायत लगातार सामने आ रही है। परिणाम स्वरूप सड़क पर परिचालन में बाधा आने के कारण दुर्घटना की आशंका बनी रहती है, जिसके कारण पुलिस व प्रशासन के द्वारा इसे दंडनीय अपराध मानकर कार्रवाई की गई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!