लोगों को उनके बजट अनुसार आशियाना सौंपते हैं पनोरमा ग्रुप 

डेस्क

लोगों को उनके बजट अनुसार आशियाना सौंपते हैं पनोरमा ग्रुप 

 

बिहार/पूर्णिया: अगर मन में कुछ कर दिखाने का जज्बा हो तो कोई भी काम भारी/बड़ा नही होता । इसे चरितार्थ कर दिखाया है रियल स्टेट दुनिया के जाने-माने हस्ती सीमांचल इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड(पनोरमा ग्रुप) के प्रबंध निदेशक श्री संजीव मिश्रा ने। यूं तो संजीव मिश्रा आज के दिनो में किसी भी परिचय के मोहताज नही रहें हैं। मगर इनके कार्यशैली पर अगर नजर डाले तो इन्होने बहुत कम समय में पूर्णिया सहित कोशी-सीमांचल के लोगो को शहरों के भीड़-भाड़ और सौर सराबा वाले इलाके से कोशों दूर एक शांति वातावरण व शुद्ध पर्यावरण प्रकृति संसाधनो से लैश वाले इलाके में लगभग हजारों परिवारों को उनके बजट के अनुसार आशियाना(बनाकर) मुहैया करवाकर पिछले वर्ष 2016 से अभी तक पूर्णिया सहित कोशी-सीमांचल के लोगो के दिलो को जीतते आ रहें हैं।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

यही नही उन्होने हर तबके के लोगो को उनके बजट के अनुसार हर सुविधाओ से सुशज्जित पनोरमा सीटी नामक आवासीय परिसर भी बनवाया है। जो पूर्णिया के बाय-पास रोड गुलाबबाग में स्थित है। जिसमे कई लोग अपने परिवार व बच्चो के साथ रह रहें हैं।

इनसब के अलावे पनोरमा ग्रुप पूर्णिया शहर के विभिन्न हिस्सो में जैसे रंगभूमी मैदान के सामने R R Plaza ,जनता चौक के निकट सुभम ब्लाक, पूर्णिया के मेडिकल हब माने जाने वाले लाईन बाजार में पनोरमा रामेश्वरम, बैलोरी के कटिहार रोड में स्थित पनोरमा हाईट इत्यादि प्रौजेक्ट हर सुविधाओ से सुसज्जित है।

बिहार का पहला प्रौजेक्ट EHomes Panorama का होगा निर्माण

इधर जानकार बताते हैं की हाल के दिनों में पनोरमा ग्रुप ने अपना एक और नया प्रौजेक्ट का कार्य प्रारम्भ किया हैं जो बाय-पास रोड में ही बन रहा हैं जिनका नाम EHomes Panorama प्रौजेक्ट हैं जिसका कार्य इन दिनों बाहर से आये कामगार मजदूरो से करवाया जा रहा हैं।
जिसमे हर सुविधा विधुत के आपूर्ति से होगा..
इस संबंध में कुछ जानकारों का मानना हैं की यह प्रौजेक्ट बिहार का सबसे पहला प्रौजेक्ट हैं जो पूर्णिया के विकास के दिशा में अपना इतिहास रचेगा।

कुछ साल पहले इस इलाके में लगता था विरानापन, आज सड़क से गुजरने पर पनोरमा के प्रौजेक्ट को देख मिलता है सूकून

पनोरमा सीटी सहित उनके आस-पास बसे लोगो का कहना हैं की आज से कुछ साल पहले जब इस होकर गुजरते थें तो सिर्फ खाली खेत-खलिहान देखने को मिलता था मगर जबसे पनोरमा सीटी का निर्माण हुआ हैं तो तबसे इस होकर गुजरने के बाद अच्छा अनूभूति प्राप्त होता हैं।

1 सितम्बर को पनोरमा ग्रुप मनायेगा अपना पांचवा स्थापना दिवस समारोह

पनोरमा ग्रुप आगामी 1 सितम्बर को अपना पांचवा स्थापना दिवस मनायेगी जिसको लेकर पनोरमा ग्रुप के निदेशक श्री संजीव मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए बताया की पनोरमा ग्रुप पिछले पांच सालों से जिस तरह से ऊंचाई के शिखर पर अग्रेसित है इसमें पूर्णिया सहित कोशी-सीमांचल एवं पूरे बिहार वासियों का प्यार, सम्मान व विश्वास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!