महंगाई के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन !

मुंगेर: सोनू झा

महंगाई के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन !

बिहार/मुंगेर: महंगाई के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जमकर किया प्रदर्शन, बैलगाड़ी, टमटम व सब्जियों की माला पहना सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी।

देश में लगातार बढ़ रही कमरतोड़ महंगाई के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं ने मुंगेर मुख्यालय के मुंगेर स्टेशन से बैलगाड़ी और महिलाओं ने गले में हरी सब्जी का माला पहनकर विरोध प्रदर्शन जुलूस निकाला। इस दौरान कार्यकर्ता शहर की प्रमुख सड़कों से होते हुए शहीद चौक तक पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

जुलूस में शामिल मुंगेर विधानसभा से राजद के पूर्व प्रत्याशी अविनाश कुमार विद्यार्थी उर्फ मुकेश यादव ने कहा कि आज पूरे देश में सामानों की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। महंगाई चरम पर है और सरकार महंगाई को रोक पाने में विफल है। खाद्य सामग्री से लेकर दवा, कपड़े, पेट्रोल, डीजल, घरेलू गैस की कीमतें आसमान छू रही है। लेकिन सरकार इस महंगाई को रोक पाने में विफल है।

उन्होंने कहा कि आज देश से 2 हजार का नोट गायब हो गया। आखिर यह नोट कहां गया ?
यह इशारा करता है कि एक बार फिर से अडानी और अंबानी की सरकार बनने वाली है। आज देश पूंजीपतियों के हाथ में चला गया है।
उन्होंने कहा कि हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग करते हैं कि एक बार फिर से चुनाव करवा दें तब सभी को समझ में आ जाएगी। जनता ने इन्हें मौका नहीं दिया। फिर भी जबरन सत्ता में बने हुए हैं।

उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर चुनाव में बेईमानी का आरोप लगाते हुए कहा कि देश में बेईमानों की सरकार है। चुनाव में भी ये लोग बेईमानी करते हैं। इसलिए हम मांग करते हैं कि देश में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। उन्होंने कहा कि महंगाई रोक पाने में विफल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अविलंब इस्तिफा दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!