मैथिली फ़िल्म “मिलन” में शिक्षा मंत्री बने बॉलीवुड एक्टर अमित कश्यप !

रिपोर्ट: अनूप नारायण सिंह

मैथिली फ़िल्म “मिलन” में शिक्षा मंत्री बने बॉलीवुड एक्टर अमित कश्यप !

 

बिहार/पटना : देश में सिनेमा के क्षेत्र में बेगूसराय की एक विशिष्ट पहचान बन चुकी है जिसके कारण मुंबई और अन्य विकसित क्षेत्रों में भी यहाँ की सांस्कृतिक समृद्धता की लगातार चर्चा हो रही है और इसीलिए विभिन्न फिल्मों के निर्माता निर्देशक अपनी अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए यहाँ आकर्षित हो रहे हैं।

ये बातें अपनी मैथिली फीचर फ़िल्म “मिलन” की शूटिंग के लिए मुंबई से बेगूसराय पंहुँचे मैथिली फिल्मों के चर्चित निर्देशक शशि पाठक ने बेगूसराय के होटल जेम्स परिसर में कही।शशि पाठक ने कहा कि सबों को सामुहिक रूप से मैथिली सिनेमा के विकास के लिए आगे आने की आवश्यकता है।मौके पर हिंदी, भोजपुरी एवम मैथिली फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमित कश्यप द्वारा शिक्षा मंत्री के अभिनय में फ़िल्म की नायिका मेघा सक्सेना को सम्मानित किए जाने के दृश्य का फिल्मांकन किया गया।

एक्टर अमित कश्यप ने कहा कि बिहार में सिनेमा के विकास हेतु हमारी प्रतिबद्धता है एवम विशेष रूप से जो निर्माता निर्देशक बेगूसराय में अपनी फिल्मों की शूटिंग करेंगें, उन्हें यहाँ पूर्ण सहयोग मिलता रहेगा।उन्होंने दिनकर फिल्मसिटी बेगूसराय की ओर से मुंबई से आई टीम का स्वागत किया।

बताते चलें कि मिथिलांचल के विभिन्न जिलों में फिल्माई जा रही मैथिली फ़िल्म मिलन के निर्माता रामसुंदर झा, निर्देशक शशि पाठक, सहायक निर्देशक अरविंद पासवान, नायक संजीव मिश्रा, नायिका मेघा सक्सेना, चरित्र अभिनेता भूमिपाल राय हैं।

उक्त अवसर पर चरित्र अभिनेता रवि कौशल, देवानंद सिंह, हीरा तंजीम, लवली सिंह, विदेशी शर्मा, भारत भूषण इंडिया, राकेश महंथ, राजीव कुमार, रंजीत गुप्त सहित कई कलाकार थे।

One thought on “मैथिली फ़िल्म “मिलन” में शिक्षा मंत्री बने बॉलीवुड एक्टर अमित कश्यप !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!