मिशन आरोग्य रक्षक अभियान के तहत लोगों को किया जा रहा जागरूक !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

मिशन आरोग्य रक्षक अभियान के तहत लोगों को किया जा रहा जागरूक !

बिहार/सुपौल: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद संपर्क केंद्र इकाई ने मिशन आरोग्य रक्षक अभियान के पांचवे दिन शनिवार को ग्राम पंचायत झिल्ला डुमरी के दाहुपट्टी गांव में विभिन्न जगहों पर मिशन आरोग्य रक्षक कार्यक्रम चलाया गया। जिसमें लोगों को थर्मल स्कैनर के द्वारा शरीर का तापमान और ऑक्सीमीटर के द्वारा ऑक्सीजन लेवल चेक किया गया।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

संपर्क केंद्र मंत्री धीरज कुमार और मिशन आरोग्य रक्षक अभियान प्रमुख राहुल कुशवाहा ने कहा की संपर्क केंद्र इकाई भपटियाही के द्वारा विभिन्न जगहों पर अभाविप के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम मिशन आरोग्य रक्षक के तहत सैकड़ों लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग और ऑक्सीमीटर से ऑक्सीजन लेवल की जांच की गई। आम जनों के बीच जाकर अभाविप भपटियाही के कार्यकर्ता ने कोविड-19 के बारे में सकारात्मक चीजों से अवगत कराया तथा वैक्सीन लेने के लिए लोगों को प्रेरित किया गया।

संपर्क केंद्र मंत्री धीरज कुमार ने कहा कि आरोग्य रक्षक अभियान के माध्यम से सुदूर ग्रामीण क्षेत्र में बसे लोगों को कोरोना संक्रमण के बारे में विस्तृत जानकारी दी जा रही है और इससे लोगों को लाभ भी हो रहा है। उन्होंने कहा कि अभियान में शामिल साथी पूरी तत्परता के साथ लोगों का थर्मल स्क्रीनिंग और ऑक्सीजन लेवल की जांच कर रहे हैं। जिससे लोग संभावित परेशानी से बच रहे हैं।

आरोग्य रक्षक अभियान प्रमुख राहुल कुमार ने कहा की कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य लोगों को समय रहते कोरोना संक्रमण के बारे में पूरी तरह सचेत करना तथा कोरोना वैक्सीन शत-प्रतिशत दिलाना है।
मौके पर अभाविप कार्यकर्ता दिलीप कुमार, राहुल कुमार राम, आशीष कुमार और चंदन कुमार उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!