NDA के युवा विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने छातापुर में किया कार्यकर्ताओं का सम्मान !

बिहार

छातापुर में हुआ NDA कार्यकर्ताओ का सम्मान समारोह ,विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने किया कार्यकर्ताओं को माला पहनाकर सम्मानित !

सुपौल/छातापुर
विगत विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन को मिली अप्रत्याशित जीत के लिए स्थानीय कार्यकर्ताओं को सम्मानित किए जाने को ले एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन सोमवार को मुख्यालय स्थित सुरपत सिंह उच्च तर माध्यमिक विद्यालय के मैदान में किया गया।आयोजित एनडीए कार्यकर्ता सम्मान समारोह की अध्यक्षता प्रखंड एनडीए संयोजक फेकनारायण मंडल एवं मंच संचालन भाजपा दक्षिणी मंडल के अध्यक्ष सुशील प्रसाद कर्ण द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में प्रखंड व पंचायत स्तरीय कमिटी सदस्यों के अलावे बुथ स्तर के कार्यकर्ता भी मौजूद थे।समारोह के दौरान विधायक श्री बबलु सिंह के द्वारा उपस्थित सदस्यों व कार्यकर्ताओं को माला पहनाकर सम्मानित किया गया। विधायक ने अपने संबोधन में गठबंधन कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि उनकी अस्वस्थता की वजह से उनकी गैरमौजूदगी में प्रचार प्रसार का सारा जिम्मा पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं के जिम्मे था बावजूद उनकी अनुपस्थिति में एनडीए के नेता एवं कार्यकर्ताओं ने चुनाव के दौरान जिस प्रकार से मेहनत किया वे उनके कृतज्ञ रहेंगे।

बताया की अबकी मतदान में महिलाओं ने 25 हजार मत ज्यादा डाले हैं और खुशी की बात है कि उनमें सबसे अधिक एनडीए को प्राप्त हुआ है।उन्होंने कहा कि बिहार में लगातार पांचवी बार चुनाव जीतने वाले तीन विधायकों में वे भी शामिल हैं। सरकार में मंत्री बनें या नहीं बनें परंतु प्रधान सेवक के रूप में विधानसभा क्षेत्र की जनता का सेवा करते रहेंगे।
कहा कि आमजनता को 15 साल बनाम 15 साल के अंतर को समझने की जरूरत है। बीते 10 वर्षों में उन्होंने छातापुर प्रखंड क्षेत्र में सौ से अधिक सडकों का निर्माण कराया।कई छोटे बड़े पुल पुलिया बनवाये।अबकी एक वर्ष के अंदर शेष बचे सभी टोले व मुहल्लों को पक्की सड़क से जोड़ देंने का आश्वासन उन्होंने दिया।बड़े व उच्च स्तरीय पूल का निर्माण कराया जाएगा। स्वास्थ्य व शिक्षा व्यवस्था को दुरूस्त करवाना उनकी प्राथमिकता में शामिल है।

वीडियो: NDA विधायक नीरज कुमार सिंह “बबलू” ने छातापुर में किया कार्यकर्ताओं का सम्मान

जल नल योजना को मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना बताते कहा विधायक ने कहा कि स्वस्थ जीवन के लिए स्वच्छ पेयजल घर घर पहुँचाया जा रहा है, योजना क्रियान्वयन में कहीं कोई दिक्कत हो तो उनसे तुरंत संपर्क करें।विधायक ने कहा कि पंचायत स्तर पर जनता दरबार लगाकर जनसमस्याओं का निपटान किया जाएगा, कार्यक्रम के दौरान स्थानीय कई नेताओं ने छातापुर से तीसरी बार जीत दर्ज करने तथा लगातार पांच बार विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बधाई दी, साथ ही प्रखंड सह अंचल कार्यालय एवं पुलिस में व्याप्त रिश्वतखोरी पर विराम लगाने तथा सरकारी योजनाओं में व्याप्त भ्रष्टाचार में संलिप्त पदाधिकारी एवं कर्मियों के विरूद्ध शख्त कार्रवाई कराने की मांग रखी।

नेताओं ने विधायक के समक्ष जनसमस्याओं के निदान हेतु जनता दरवार लगाने की भी मांग की। मौके पे भाजपा जिलाध्यक्ष रामकुमार राय, विधायक प्रतिनिधि राघवेंद्र झा राघव, शालीग्राम पांडेय, बैधनाथ भगत, अजय कुमार आनंद, शिवकुमार भगत, केशव कुमार गुड्डू, गौरीशंकर भगत, सुरज चंद्र प्रकाश, रमेश कुमार मुखिया, शंकर सहनी, पवन हजारी, अनुरंजन झा, ललितेश्वर पांडेय, अरविंद राय, मोती अहमद, भोगानंद राजा, रामटहल भगत, शंकर सहनी, बसंत कुमार मुखिया, बिमल झा, गायत्री देवी, ललिता देवी, नीलम देवी, रेणु देवी, लालो देवी, बेबी कुमारी, आशिषकांत झा, राकेश भगत, मो जमील, हरेराम चौधरी, सतीश कुमार साह, जयनारायण शर्मा, श्रवण सरदार, अरविंद कुमार मैहता, शिवशंकर मेहता, मिथिलेश कुमार, रंजीत कुमार सहित एनडीए के कार्यकर्ता गण शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!