नेता सह समाजसेवी वैभव मिश्रा प्रतिदिन असहाय व रोज-कमाने खाने वालों के बीच वितरण कर रहे भोजन सामग्री !

rupesh kumar

मुजफ्फरपुर: रूपेश कुमार

नेता सह समाजसेवी वैभव मिश्रा प्रतिदिन असहाय व रोज-कमाने खाने वालों के बीच वितरण कर रहे भोजन सामग्री !

बिहार/मुज़फ़्फ़रपुर : जहां एक तरफ वैश्विक महामारी कोरोना की कहर से पूरा देश जूझ रहा है, ऐसे में कुछ लोग जरुरतमंदो की सेवा करने में लगे हुऐ हैं। वही कोरोना के संकट की घड़ी में बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में हिन्दुवादी नेता सह सामाजिक कार्यकर्ता वैभव मिश्रा और उनकी टीम द्वारा लगातार 20 दिनों से निर्धन, असहाय एवं जरुरतमंद लोगों की भूख मिटाने के लिए भोजन समाग्रीयों का वितरण मुजफ्फरपुर जिले के विभन्न क्षेत्रों मे किया जा रहा है ।

मुजफ्फरपुर जिले मे यह चर्चा का विषय बना हुआ है। सभी वर्ग वैभव मिश्रा द्वारा चलाऐ जा रहे मानवता युक्त कार्य की प्रशंसा कर रहें है । वहीं वैभव मिश्रा ने कहा कि मै अपने नीजी कोष से जन-जन तक जरुरतमंद , निर्धन देहाड़ी मजदूरों तक अपने टीम के सदस्यों के माध्यम से हरसंभव मदद पहुंचाने का कार्य कर रहा हूँ ।

मै चाहता हूँ कि जिले के युवासाथी आगे आऐं और मेरा हाथ बटाऐ ताकि हम आज हजारों की मदद कर रहे है कल लाखों निर्धन परिवार तक मदद पहुंचा सके । सभी जिम्मेदारी सरकार की नहीं होती बल्की कुछ जिम्मेदारी देश और राज्य के लोगों की भी होती है । हमे कोरोना जैसे महामारी से डरने की नहीं ब्लकि लड़ने की जरुरत है और यथासंभव एक-दुसरे की मदद करने की जरुरत है । यही हमारा धर्म और कर्तव्य है और जबतक उत्पन्न परिस्थितियां समान्य नहीं हो जाती तब-तक हम यथासंभव जिलेवासियों की मदद निरंतर करते रहेंगे और आज भी हमने लगभग 1400 निर्धन परिवारों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया है।

इस मौके पर मुख्य रुप से साकेत शूभम , सुजीत गुप्ता , अक्कु स्वरुप , माजीद खान , राहुल कुमार , कौशल पासवन , दिपू श्रिवास्तव , मुकेश कुमार , रमेश कुमार इत्यादीगण एवं विभिन्न क्षेत्रों से सैकड़ों टीम मेंबर सह सहयोगी मित्रगण उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!