NH छोड़ ट्रक घर में घुसा, एक युवक को घसीटा, हालत गंभीर !

राघोपुर: विकास आनन्द,

 

प्याज लदा ट्रक ने NH सड़क किनारे घर घुस कर युवक को घसीटा, हालत नाजुक !

बिहार/सुपौल:राघोपुर थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर सुबह एक प्याज लदा ट्रक की चपेट में घर के द्वार पर बाइक साफ कर रहा युवक आ गया। ट्रक घर मे घुस कर पलट गया और बाइक के साथ युवक को चपेट में ले लिया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी हो कि पिपराही पंचायत के वार्ड 2 निवासी गुड्डु साह (36) शनिवार सुबह करीब साढ़े छः बजे महज चार दिन पहले खरीदी अपनी बाइक को साफ कर रहा था।
इसी बीच दरभंगा की ओर से प्याज लादकर आ रही RJ 14 GJ 6558 की ट्रक ने गुड्डु समेत बाइक को करीब 10 मीटर तक घसीट दिया, जिसके बाद सड़क किनारे एक गड्ढे में ट्रक पलट गई। हादसे में गुड्डु बुरी तरह घायल हो गया। गुड्डु के सिर और चेहरे पर गंभीर चोट लगी है वहीं पैर-जांघ बुरी तरह से जख्मी हो गया। जिस कारण उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी। इधर, घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।


परिजनों से मिली जानकारी अनुसार गुड्डु को रेफ़रल अस्पताल राघोपुर में इलाज के लिए लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि परिजनों ने गुड्डु को इलाज के लिए विराटनगर के किसी अस्पताल में लेकर गए हैं।
वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

2 thoughts on “NH छोड़ ट्रक घर में घुसा, एक युवक को घसीटा, हालत गंभीर !

  • December 12, 2020 at 11:25 am
    Permalink

    पूरा जानकारी लिखकर भेजिये।
    कहा और कैसे हुआ?
    पारिवारिक हालात और विवरण लिख कर भेजिय।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!