निजी गाड़ी से शराब का बड़ा खेप पकड़ाया, तस्कर फरार, दो गाड़ी और शराब जब्त !

सुपौल/राघोपुर: विकास आनंद

निजी गाड़ी से शराब का बड़ा खेप पकड़ाया, तस्कर फरार, दो गाड़ी और शराब जब्त !

बिहार/सुपौल: राघोपुर थाना टीम पिछले कई दिनों से शराब तस्कर और शराब की खेप को पकड़ने में कामयाब रही है।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

रजनीश कुमार केसरी, राघोपुर थानाध्यक्ष

पिछले रात्रि को शराब का दो अलग-अलग खेप को पकड़ने के बाद राघोपुर थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी ने बताया कि बुधवार की देर रात्रि शराब के खेप आने की गुप्त सूचना के बाद पुलिस की गश्ती दल रामविसनपुर चौक पर जाकर वाहनों का जांच करने लगी। इसी क्रम में प्रतापगंज की ओर से एक मारुति सुजुकी वेगनआर गाड़ी नम्बर डी एल 8सी के 9872 तीव्र गति से आ रही थी, जो पुलिस को देखते ही रामविसनपुर चौक से दक्षिण की ओर मुड़ गई।

जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा करते हुए आगे जाकर धर दबोचा। लेकिन इस बीच चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। गाड़ी की तलाशी लेने पर कुल 10 कार्टून से 345 बोतल अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद हुई। वहीं दूसरे मामले में शुक्रवार को धर्मपट्टी गांव में एनएच 57 पर वाहन चेकिंग के दौरान एक काले रंग के अपाचे बाइक बीआर 50डी 8085 पर सवार युवक पुलिस को देखते ही भागने का प्रयास करने लगा। इस बीच वो अपना बाइक छोड़कर भागने में सफल रहा। इसके बाद बाइक पर रखे उजले रंग के बोरा से 145 बोतल दिलवाले नेपाली देशी शराब बरामद हुआ।

जिसके बाद गाड़ी मालिक किशनपुर थाना क्षेत्र के कुसहा निवासी राजीव कुमार के विरुद्ध राघोपुर थाना कांड संख्या 143/21 अंकित कर प्राथिमिकी दर्ज कर लिया गया। वही मारुति सुजुकी वेगनआर गाड़ी नम्बर डी एल 8सी के 9872 के अज्ञात ड्राइवर पर राघोपुर थाना कांड संख्या 141/21के तहत प्राथिमिकी दर्ज की गई है।

थानाध्यक्ष रजनीश केशरी ने बताया कि दोनों ही दर्ज कांडों में 30(ए)बिहार मद्दनिषेध एवम उत्पाद संशोधित अधिनियम 2018 के तहत प्राथिमिकी दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!