ओपन बिहार राज्य एथलेटिक्स चैंपियनशिप में सुपौल ने जीता 03 गोल्ड और 03 ब्रॉन्ज़ मेडल !

बिहार/सुपौल: अभिषेक कुमार

ओपन बिहार राज्य एथलेटिक्स चैंपियनशिप में सुपौल ने जीता 03 गोल्ड और 03 ब्रॉन्ज़ मेडल !

बिहार/सुपौल:18 से 19 दिसम्बर तक आयोजित ओपन बिहार राज्य जुनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में सुपौल की टीम ने जीता 06 मेडल। जिला कोच तरुण कुमार झा ने बताया कि जिला की कुल 23 सदस्यीय टीम ने इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में 06 मेडल जीत है।

अंडर 14 वर्ष की आयु में 60 मीटर की रेस में रिया कुमारी ने गोल्ड जीता।अंडर 16 वर्ष आयु वर्ग में पूजा कुमारी ने 800 मीटर में ब्रॉन्ज़ मेडल व गोला फेंक में गोल्ड मेडल प्राप्त किया ।

वंही इसी आयु वर्ग में निशा कुमारी ने लम्बी कूद में गोल्ड व निशा ठाकुर ने 2000 मीटर में ब्रॉन्ज़ मेडल लिया।

 

फारुख आलम ने अंडर 18 वर्ग में लंबी कूद में bronz मेडल लिया। तरुण कुमार झा ने बताया कि एक लंबे अरसे के बाद सुपौल जिला एथलेटिक्स टीम ने अपने ज़िले का नाम रौशन करते हुए 03 गोल्ड व 03ब्रॉन्ज़ मेडल जीता। पिछले वर्ष 2019 में भी सुपौल को कुल 04 मेडल मिला था। टीम के साथ जिला कोच व टीम मैनेजर विकाश कुमार एवं नवनीत कुमार मुज़फ़्फ़रपुर में मौजूद थे।

सुपौल एथलेटिक्स टीम की इस शानदार उपलब्धि पर ज़िला सचिव श्री सर्वेश कुमार झा ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा है, कि अब सुपौल ज़िला टीम के प्रदर्शन में लगातार वृद्धि होती रहेगी व राज्य में सुपौल का नाम रौशन होता रहेगा।

इस उपलब्धि पर श्री सुमन कुमार सिंह, अभय शंकर झा,श्री नागेंद्र चौधरी, संजय झा, रंजन सहाय, स्पोर्ट्स अकादमी के अध्यक्ष फ़िरोज़ नदवी,श्री संजीव कुमार झा के साथ- साथ सुपौल जिला के सभी खेल प्रेमियों ने हर्ष व्यक्त किया है। बताते चले कि ये सभी बच्चे फुट्यूरिंग स्पोर्ट्स अकादमी, बीरपुर के बच्चे है जो कि जिला एथलेटिक्स संघ, सुपौल से affliated है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!