पांच आवास सहायक के विरुद्ध कार्रवाई का बीडीओ ने किए अनुसंशा !

सुपौल/राघोपुर: आशुतोष झा

पांच आवास सहायक के विरुद्ध कार्रवाई का बीडीओ ने किए अनुसंशा !

बिहार/सुपौल: सरकार द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है कि प्रधानमंत्री आवास योजना में गति लाया जाय, ताकि लाभुकों को जल्द से जल्द योजना का लाभ मिल सके। लेकिन राघोपुर प्रखंड के कर्मियों द्वारा लगातार योजना में लापरवाही बरतने का मामला सामने आ रहा है, जिसे लेकर राघोपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी विनीत कुमार सिन्हा पूरी तरह सख्त दिख रहे हैं।

इसी कड़ी में प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्य में शिथिलता बरतने को लेकर बीडीओ विनीत कुमार सिन्हा द्वारा पांच आवास सहायकों के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई करने हेतु डीडीसी सुपौल को एक आवेदन देकर अनुशंसा की गई है।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

इस संबंध में जानकारी देते बीडीओ श्री सिन्हा ने बताए कि राघोपुर प्रखंड के धरहरा पंचायत के आवास सहायक प्रभाष कुमार, परमानंदपुर पंचायत के आवास सहायक पवन कुमार, पिपराही पंचायत के आवास सहायक संजय कुमार, रामविसनपुर के आवास सहायक संतोष कुमार भिंडवार एवं वायसी पंचायत के आवास सहायक संतोष कुमार यादव के विरुद्ध कार्रवाई करने हेतु डीडीसी से अनुशंसा की गई है।

बीडीओ श्री कुमार ने बताए कि काफी दिनों से उक्त पांचों आवास सहायक के द्वारा कार्य में शिथिलता बरती जा रही है, जिसे लेकर बैठक के दौरान कई बार इनलोगों को कार्य मे तेजी लाने हेतु कहा गया, लेकिन इनलोगों के कार्य का ग्राफ धीरे-धीरे गिरता ही जा रहा था। बताया कि साप्ताहिक बैठक की समीक्षा के दौरान इनलोगों को मौखिक एवं लिखित रूप से चेतावनी भी दिया गया, लेकिन इनके कार्यशैली में कोई सुधार नहीं हुआ। बताया कि विगत एक सप्ताह में किसी का उपलब्धि शून्य तो किसी का एक है। जिसके बाद इनके विरुद्ध कार्रवाई हेतु अनुशंसा की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!