पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस सख्त, मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, हथियार बरामद !

मुंगेर: सोनू झा

पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस सख्त, मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, हथियार बरामद !

बिहार/मुंगेर: पंचायत चुनाव को ले मुंगेर में पुनः सजने लगी हथियारों की मंडी । 4 पिस्टल , 8 मैगजीन और एक लाख 80 हजार रु के साथ कैमूर का खरीदार सहित  मुंगेर का तस्कर भी  गिरफ्तार ।  गिरफ्तार तस्कर के निशानदेही पर भी मुफसिल थान क्षेत्र में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी दो तस्कर के घर में संचालित दो मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन कट्टा सहित कई उपकरण बरामद, दो अन्य गिरफ्तार ।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

जिले के दो थाना क्षेत्रों में हथियार तस्करी के विरुद्ध पुलिस की बड़ी कार्रवाई । जहां एक ओर जमालपुर थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा हथियार खरीदने कैमूर जिला अंतर्गत रामगढ़ थाना क्षेत्र निवासी गुंजन उपाध्याय और मुंगेर मुफसिल थाना निवासी हथियार तस्कर मो खुर्शीद आलम को 4 पिस्टल 8 मैगजीन और एक लाख अस्सी हजार रुपये के साथ दोनो को किया गिरफ्तार।

एसपी जग्गुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गिरफ्तार हथियार तस्कर के निशानदेही पर पुनः मुफसिल थाना क्षेत्र के बाकरपुर में स्पेशल टीम के द्वारा छापेमारी कर दो मिनी गन फैक्ट्री का उद्द्भेदन किया गया। जहां से पुलिस ने दो अन्य हथियार निर्माता मो रजी अहमद और मो चांद को एक देशी कट्टा ,3 कारतूस और ढेरों हथियार बनाने के उपकरण के साथ गिरफ्तार किया ।

साथ ही एसपी ने बताए कि आगामी पंचायत चुनाव को देखते हुए मुंगेर पुलिस विशेष चौकसी बरत रही है ताकी पंचायत चुनाव के दौरान हथियारों की तस्करी पे अंकुश लगाया जा सके । साथ ही बताया कि इसको ले हथियार निर्माण में चर्चित थाना क्षेत्र मुफसिल में एक अतिरिक्त पुलिस पिकेट को  हसनगंज में स्थापित किया जा रहा है । ताकि पुलिस हथियार तस्करों के विरुद्ध जोड़दार कार्रवाई कर सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!