पप्पू यादव के गिरफ्तारी के विरोध में नेशनल हाईवे को किया जाम, फूंका पुतला !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

पप्पू यादव के गिरफ्तारी के विरोध में नेशनल हाईवे को किया जाम, फूंका पुतला !

बिहार/सुपौल: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का पटना में गिरफ्तारी किए जाने के विरोध में सरायगढ़ भपटियाही प्रखंड के जाप कार्यकर्ताओं ने मंगलवार के संध्या विश्वकर्मा चौक भपटियाही समीप नेशनल हाईवे को जाम कर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला भी फूंका।

कार्यकर्ताओं का कहना था कि राज्य सरकार ने पप्पू यादव द्वारा कोरोना महामारी के दौरान लोगों के मदद में किए जा रहे कार्य से घबराकर ऐसा कदम उठाया है। कार्यकर्ताओं का कहना था कि पप्पू यादव को साजिश के तहत गलत मुकदमा में फंसा कर उसे गिरफ्तार किया गया। पुतला दहन तथा जाम के दौरान कार्यकर्ता नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे।

कार्यकर्ताओं ने चेतावनी देते कहा कि यदि पप्पू यादव को जल्द से जल्द रिहा नहीं किया गया तो वह सब आंदोलन करेंगे। जाम के कारण कुछ देर तक हाईवे पर परिचालन बाधित रहा जिसे थाना अध्यक्ष राघव शरण ने पुलिस बल के साथ पहुंच कर खुलवाया। उसके बाद वाहनों का परिचालन सुचारू हुआ।

जाम में जाप प्रखंड अध्यक्ष रविंद्र यादव, संतोष कुमार यादव, मनोज यादव, गणेश यादव, मनोज मेहता, रामचंद्र पासवान, रमेश मुखिया, मोहम्मद इकबाल हुसैन, बलराम यादव, छोटू यादव, संजय मेहता, नवीन यादव, मनखुश कुमार, प्रमोद कुमार, दिलखुश कुमार आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!