पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में हाथ में हथकड़ी लगाकर जताया विरोध !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में हाथ में हथकड़ी लगाकर जताया विरोध !

बिहार/सुपौल: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के गिरफ्तारी के विरोध में गुरुवार को सरायगढ़ स्थित प्रमुख विजय कुमार यादव के आवास पर जाप नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने हाथ में हथकड़ी पहनकर तथा माथे पर काली पट्टी लगाकर विरोध जताया।

जाप के प्रदेश महासचिव तथा सरायगढ़ भपटियाही प्रमुख विजय कुमार यादव के अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव के गिरफ्तारी के विरोध में नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं का कहना था कि एक सच्चे लोक सेवक को नीतीश कुमार के द्वारा कोरोना संक्रमण काल में गिरफ्तार करवा दिया गया।कार्यकर्ताओं ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में बिहार तथा बिहार के बाहर आए आपदा के समय पप्पू यादव मसीहा बनकर खड़े रहे हैं। उसका सजा उसको दिया जा रहा है।

प्रदेश महासचिव विजय कुमार यादव ने कहा पप्पू यादव की गिरफ्तारी बिल्कुल गलत है। उसको जेल में डालने की नियत से पुराने मामले को खोज कर निकाला गया। प्रदेश महासचिव ने कहा कि आज पप्पू यादव के साथ पूरे बिहार के अधिकांश युवा खड़े हैं। हाथ में हथकड़ी पहन विरोध जता रहे हैं। प्रदेश महासचिव ने कहा की पप्पू यादव मत घबराना तेरे पीछे आएगा सारा जमाना। उन्होंने कहा कि सरकार पप्पू यादव को जल्द से जल्द रिहा करें अन्यथा सड़क से संसद तक आंदोलन का शंखनाद किया जाएगा।

प्रदेश महासचिव ने कहा कि पूरे बिहार में कई ऐसे नेता है जिस पर संगीन आरोप लगे हुए हैं। सत्ता की आड़ में कई नेता गैर जमानती धारा में वारंट निर्गत रहने के बाद भी खुले घूम रहे हैं। लेकिन पप्पू यादव जैसे समाजसेवी को सरकार ने जेल के अंदर डाल दिया है। प्रदेश महासचिव ने कहा पप्पू यादव के जेल जाने से हजारों लोग दुखी हैं। उन्होंने सरकार से मांग किया कि जितना जल्द हो पप्पू यादव को रिहा करें।

इस दौरान धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में जाप प्रखंड अध्यक्ष रविंद्र यादव, युवा शक्ति प्रदेश सचिव सतीश कुमार, पंचायत समिति सदस्य रमेश कुमार मुखिया, अजीत मेहता, राहुल कुमार, मुकेश कुमार, छोटू यादव, मोहम्मद इमरान, फूल कुमार यादव, रामशरण सरदार, बलराम यादव, संतोष सूतिहार, जासो मुखिया, दुर्गी दास, मोहम्मद अशरफ, शिबू पासवान, नितीश कुमार, राणा कुमार, मुकेश कुमार, ललित यादव सहित काफी संख्या में जाप कार्यकर्ता शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!