पप्पू यादव की रिहाई को लेकर जाप कार्यकर्ताओं ने लोक न्याय मार्च निकाला !

सुपौल/प्रतापगंत: दीपक कुमार

पप्पू यादव की रिहाई को लेकर जाप कार्यकर्ताओं ने लोक न्याय मार्च निकाला !

बिहार/सुपौल: प्रतापगंत प्रखंड क्षेत्र के तीनटोलिया में सोमवार को जन अधिकार पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष प्रदीप कुमार बसेदार के नेतृत्व में दर्जनों जाप कार्यकर्ताओं ने लोक न्याय मार्च निकाला। लोक न्याय मार्च तीनटोलिया चौक से सुखानगर चौक तक सभी कार्यकर्ताओं ने सरकार के विरोध में नारे लगाकर पूरा किया।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

जाप प्रदेश उपाध्यक्ष परमेश्वरी सिंह यादव ने कहा कि झूठा केस में फंसा कर हमारे नेता पप्पू यादव को जेल भेजवाया। यदि सरकार जल्द से जल्द पप्पू यादव को रिहा नही किया तो जाप कार्यकर्ताओं का आंदोलन चलता रहेगा। श्री सिंह ने सरकार से पप्पू यादव के रिहाई की मांग की।

इस क्रम में लोक न्याय मार्च करते हुए जाप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर सरकार विरोधी नारे भी लगाये। जाप अध्यक्ष श्री बसेदार ने कहा की इस लोक न्याय मार्च में हमलोगों की सरकार से पांच मांगे है पढ़ाई नही तो शुल्क नही। नौकरी दो नही तो बेरोजगारी भत्ता दो। अस्पतालों की व्यवस्था दुरुस्त करो। मनरेगा को कृषि कार्य से जोड़ो। कोरोना से मृत पीड़ित परिवार को अविलंब चार लाख मुआवजा दो। ये सभी हमारी मुख्य मांगे है।

प्रदेश महासचिव ने कहा कि कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने और सरकार की कुव्यवस्था का विरोध करने वाले जाप संरक्षक पप्पु यादव को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उन्होंने कहा कि पप्पु ही एक ऐसे सांसद रहे हैं जो देश के किसी भी कोने में आयी विपदा में लोगों की सहायता के लिए खड़े हो जाते हैं।

कोरोना के इस महासंकट के समय भी पप्पु लोगों की मदद कर रहे थे जो नीतीश सरकार को राश नहीं आया और पुराने केश का बहाना बनाकर पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजवा दिया है। जाप कार्यकर्ता उनकी रिहाई की मांग करते हैंं। जब तक उनकी रिहाई नहीं की जायेगी तब तक हमलोगों का प्रदर्शन चलता रहेगा।

इस कार्यक्रम में उपस्थित जाप प्रदेश उपाध्यक्ष परमेश्वरी सिंह यादव,एस टी एस सी जिला अध्यक्ष रविंद्र चौपाल, प्रदेश सचिव संजय झा, प्रदेश महासचिव छात्र सेफ खान,किसान जिला अध्यक्ष हरिहर प्रसाद यादव, जिला महासचिव चन्द्रजीत यादव,मनोज कुमार मंड़ल, सरोज पंडित,राजकुमार ठाकुर ,मुकेश पासवान के साथ दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!