पीसीसी सड़क महज दो वर्ष में ही हुआ क्षतिग्रस्त, लोगों ने जताया विरोध !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

पीसीसी सड़क महज दो वर्ष में ही हुआ क्षतिग्रस्त, लोगों ने जताया विरोध !

बिहार/सुपौल: सरायगढ़ गांव में एनएच 327 ई सीडीसी नहर होते देवा राजस्थान के रास्ते रामू साह के घर तक बने पीसीसी सड़क के क्षतिग्रस्त होने के बावजूद संबंधित संवेदक द्वारा उसका मरम्मत नहीं कराए जाने से स्थानीय लोगों ने आक्रोश जताया है।

गांव के मोहम्मद इदरीश, मोहम्मद गुलजार, फिदा हुसैन, रामपाल यादव, महेंद्र यादव, मोहम्मद इसराइल, मोहम्मद हकीम, हरिनारायण यादव, मोहम्मद पीरो, सुशील कुमार, ललित कुमार, अमित कुमार, मोहम्मद साबिर, शत्रुघ्न यादव, सुरजन यादव सहित कई लोगों ने शनिवार के दिन सड़क पर पहुंचकर विरोध जताया ।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

लोगों का कहना था कि बर्ष 2019 में उक्त सड़क का निर्माण किया गया लेकिन 2 वर्ष के अंदर सड़क क्षतिग्रस्त होने लगा है। संवेदक को 5 वर्ष तक सड़क का देखरेख करना है लेकिन वह कभी लौट कर नहीं आते हैं। सूचना देने पर भी वह सड़क का मरम्मत नहीं करवाते हैं। जिससे लोगों की परेशानी बढ़ती जा रही है। लोगों का कहना था कि संवेदक द्वारा सड़क निर्माण में लापरवाही की गई और कई जगहों पर सड़क को अधूरा छोड़ दिया गया। सरकार का पैसा भी खर्च हो गया और लोगों को चिकनी गांव के समीप हाईवे पर जाने के लिए दूसरे रास्ते से गुजरना पड़ता है।

लोगों का कहना था कि एनएच 327 ई से नेशनल हाईवे 57 तक जाने के लिए सड़क को बनवाया गया, लेकिन हाईवे तक संपर्क नहीं हो रहा है। सड़क को बीच-बीच में कच्ची छोड़ दिया गया जिस पर वाहन नहीं चलता है। लोगों का कहना था कि सरायगढ़ में पुलिया के समीप पीसीसी सड़क भी क्षतिग्रस्त हो रहा है। बरसात में पानी के बहाव के कारण सड़क के बहने की संभावना है। जिसे संवेदक को तत्काल मरमत कराना चाहिए।

गांव के लोगों ने जिला पदाधिकारी सुपौल से पीसीसी सड़क के क्षतिग्रस्त जगह को तत्काल ठीक करवाने का आदेश संबंधित संवेदक को देने का अनुरोध किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!