पिता और पुत्र निकला शराब तस्कर, गायघाट पुलिस ने सैंकड़ो लीटर शराब के साथ किया गिरफ्तार !

rupesh kumar

मुज़फ़्फ़रपुर: रूपेश कुमार

पिता और पुत्र निकला शराब तस्कर, गायघाट पुलिस ने सैंकड़ो लीटर शराब के साथ किया गिरफ्तार !

 

बिहार/मुज़फ़्फ़रपुर : गायघाट पुलिस अवैध शराब के खिलाफ लगातार कार्रवाई में जुटी है, यही वजह है कि गायघाट पुलिस अवैध शराब और कारोबारियों की धड़पकड़ में सफलता हासिल कर रही है। दरअसल थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन सदस्य पिता और बेटा करता था अवैध शराब की बिक्री, पुलिस ने गुप्त सूचना के बाद कार्रवाई कर तीनो को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया।
दरअसल गिरफ्तार तीनो में दो भाई और पिता शामिल है, साथ ही पुलिस ने सैकड़ो लीटर विदेशी शराब, वाहन सहित जब्त किया।

जानकारी अनुसार गायघाट पुलिस की गश्ती टीम क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी कर रही थी। तभी गश्ती दल को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के सकरबारा साविक कोढियाठेल स्थित एक घर के समीप अवैध शराब का भंडारण किया जा रहा है, उक्त समय में गायघाट थाने में पदस्थापित मोनू कुमार ने वरीय पदाधिकारी को इसकी जनाकारी दी। तत्पश्चात पुलिस ने थाना क्षेत्र के सकरबारा सेविका कोढियाठेल के समीप छापेमारी करने पहुचीं।

जहां एक चार पहिया वाहन से कुछ लोग अवैध शराब की कार्टून वाहन से उतार रहे थे, तभी पुलिस की वाहन देख सभी तस्कर भागने लगे, वही मौजूद पुलिसकर्मियों ने खदेड़ कर तीन तस्करो को अवैध शराब के साथ पकड़ा, वही एक तस्कर भागने में सफल रहा, जिसकी खोजबीन पुलिस कर रही है.। साथ ही एक चार पहिया वाहन को भी जब्त किया। उक्त वाहन से पुलिस ने लगभग 87 लीटर अवैध शराब जब्त किया व पूछताछ के बाद पुलिस को जानकारी प्राप्त हुआ कि गिरफ्तार रोहित राय और रंजन कुमार भाई है और गिरफ्तार अनिरुद्ध प्रसाद यादव पिता है, तीनो मिलकर अवैध शराब के कारोबार में जुड़े थे। गिरफ्तार तस्करो से पूछताछ के बाद पुलिस ने तस्कर अनिरुद्ध प्रसाद यादव के घर पर छापेमारी की गई, जहां से लगभग 45 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया, इस तरह गायघाट पुलिस ने लगभग 135 लीटर विदेश शराब जब्त किया।

गायघाट पुलिस तीनो को गिरफ्तार कर थाने ले आई और पूछताछ कर रही है साथ ही जब्त गाड़ी की उचित जांच कर कार्रवाई कर रही है। वही फरार तस्कर के विरुद्ध पुलिस छापेमारी में जुटी है। सभी के खिलाफ FIR दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!