पुलिस के जवान को हुआ शादीशुदा महिला से प्यार, लोग कहते हैं एक बार फिर वर्दी हुआ शर्मशार !

मुंगेर: सोनू झा

पुलिस के जवान को हुआ शादीशुदा महिला से प्यार, लोग कहते हैं एक बार फिर वर्दी हुआ शर्मशार !

बिहार/मुंगेर: प्यार करना अपराध नहीं लेकिन किसी से जबरन प्यार करना, वो भी शादीशुदा महिला से। ऐसे में कानून के रक्षक इस तरह का कदम उठाए तो मामला बड़ा हो जाता है। मुंगेर से ऐसे ही इश्क के इजहार का एक मामला सामने आया है, जहां पुलिस जवान एक शादीशुदा महिला को हर रोज मैसेज कर रहा था। अपने प्यार का इजहार कर रहा था। महिला के लाख मना करने पर वो उसे हर रोज फोन कॉल करने लगा ।

मुंगेर जिले के ट्रैफिक डी0एस0पी0 कार्यालय में तैनात पीटीसी (पुलिस) जवान राजेश्वर कुमार गुप्ता को शास्त्रीनगर की शादीशुदा महिला के साथ इश्क का इजहार करना महंगा पड़ गया। महिला के मोबाइल पर जवान पिछले कई दिनों से अश्लील मैसेज भेज रहा था। महिला बार-बार इस तरह का मैसेज भेजने के लिए मना कर रही थी। इसके बाद भी जवान अपनी आदतों से बाज नहीं आया और उसके बाद अश्लील वीडियो भेजने लगा।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

इससे आजिज होकर महिला बुधवार को एसपी जगुन्नाथ रेड्डी जलारेड्डी के पास पहुंची और आवेदन देकर गुहार लगाई।

जानकारी अनुसार महिला की जान पहचान मार्च 2021 में DSP कार्यालय में ससुरालवालों के विरुद्ध आवेदन देने के क्रम में सिपाही राजेश्वर कुमार गुप्ता से हुई थी, महिला ने सभी घटना की जानकारी एसपी को दी। इसके बाद एसपी ने कासिमबाजार थानाध्यक्ष को तलब किया। अश्लील मैसेज भेजने वाले जवान को बुलाया गया। दोनों का मोबाइल जब्त कर लिया गया है।

एसपी ने बताया कि काफी गंभीर मामला है। इसकी जांच के लिए डीएसपी सदर को कहा गया है। जांच रिपोर्ट के बाद मामले में दोषी पाए जाने वालों पर कार्रवाई होगी। एसपी ने महिला का मेडिकल कराने साथ ही 164 का बयान कराने के लिए आदेश दिया है।

बहरहाल मामला जो भी हो पुलिस विभाग के वरीय अधिकारियों ने मामले की जांच कर दोषी पाए जाने वाले व्यक्ति पर शख्त कार्यवाई करने का आश्वासन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!