पुलिस वाले ने विधायक पुत्र पर लगाया गम्भीर आरोप, कहा- केस उठाने का दे रहे दबाव !

rupesh kumar

मुजफ्फरपुर: रूपेश कुमार

पुलिस वाले ने विधायक पुत्र पर लगाया गम्भीर आरोप, कहा- केस उठाने का दे रहे दबाव !

बिहार/मुज़फ़्फ़रपुर : मुजफ्फरपुर में समीक्षा करने पहुंचे बिहार सरकार में पशुपालन और मत्स्य विभाग के मंत्री मुकेश सहनी और समाहरणालय सभाकक्ष के बाहर अजीबो-गरीब मामला सामने आया। जानकरी के अनुसार जैसे ही मंत्री समाहरणालय सभाकक्ष से बैठक कर के बाहर निकले, और पत्रकारों से बातचीत करने लगे, उसी दौरान उन्ही की मौजूदगी में एक पुलिस वाले ने वीआईपी पार्टी के एक विधायक पुत्र पर गम्भीर आरोप लगाया।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

दरअसल पुलिस का ये आरोप है कि विधायक पुत्र ने केस निपटारे को लेकर एक पक्ष के समर्थन में बना रहे थे दबाव। जानकारी के अनुसार उक्त पुलिस अहियापुर थाने में तैनात है। हालांकि जब जानकारी मंत्री मुकेश सहनी को पहुंची तो वो पुलिसकर्मी से बात करते भी दिखे।

अहियापुर थाने में पदस्थापित एसआई राजेन्द्र पासवान ने बताया कि जमीन सम्बंधित दोनों पक्ष का विवाद है, और एक पक्ष के द्वारा मारपीट की गई जिसके बाद पीड़ित के ब्यान पर अहियापुर थानाध्यक्ष ने थाना में केस रजिस्टर किया गया,

और जब हम जांच के लिए गए तो पाया कि मामला सच है और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर मे घुसकर मारपीट किया और जमीनी विवाद के कारण हुआ। वंही पुलिस वाले ने कहा मुसाफिर पासवान भी बोले और उनका बेटा कहता है कि आप केस खत्म कर दिजिये, साथ ही कहा कि मंत्री मुकेश सहनी आये है और इनके कार्यकर्ताओं के द्वारा मुझे बुलाया गया और सभा में हमको बैठाया गया उस समय कुछ नही बोले, और जैसे ही बाहर निकले मुसाफिर पासवान विधायक का बेटा उग्र हो गए। पुलिस वाले ने विधायक पुत्र पर धमकी देने का सीधा लगाया आरोप।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!