पुलिसकर्मियों के बीच वितरित किया मास्क व सैनिटाइजर !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

पुलिसकर्मियों के बीच वितरित किया मास्क व सैनिटाइजर !

बिहार/सुपौल : कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए अब सामाजिक योद्धा मैदान में उतरने लगे हैं। इसी कड़ी में करजाईन बाजार दवा विक्रेता संघ  के अध्यक्ष देवेंद्र प्रसाद शारदा ने कोरोना से जंग के लिए मास्क एवं सैनिटाइजर रूपी हथियार लेकर कोरोना से बचाव के लिए कोरोना योद्धा के रूप में जुटे पुलिसकर्मियों के बीच वितरण किया।

देवेंद्र प्रसाद शारदा ने बताया कि अलना कंपनी के द्वारा दिए गए मास्क एवं सैनिटाइजर को कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर राहुल कुमार झा ने करजाईन थानाध्यक्ष एवं पुलिस कर्मियों के साथ-साथ किशनपुर, सहरसा जिला के बनगांव सहित अन्य थानाध्यक्ष एवं पुलिसकर्मियों के बीच मास्क एवं सैनिटाइजर वितरित कर उनकी हौसला अफजाई किए।

उन्होंने बताया कि रास्ते में विभिन्न चौक-चौराहों पर ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मियों एवं गश्ती गाड़ी में मौजूद पुलिसकर्मियों को भी मास्क एवं सैनिटाइजर दिया गया। साथ ही संकट की इस घड़ी में अपने फर्ज में जुटे इन पुलिसकर्मियों की हौंसला-अफजाई की गई। उन्होंने बताया कि कोरोना से जंग में पुलिसकर्मी दिन-रात अपनी ड्यूटी में लगे हुए है। अपने परिवार को भूलकर वो आमजन की सेवा एवं सरकार के गाइड लाइन का पालन करने में जुटे हैं।

ऐसे योद्धाओं को मास्क एवं सैनिटाइजर वितरित कर सम्मानित करना हम सभी का फर्ज है। साथ ही देवेंद्र शारदा ने आम लोगों से भी अपील की कि वो लॉक डाउन के पालन में जुटे पुलिसकर्मियों को सहयोग करें तथा सरकार एवं प्रशासन के दिशा-निर्देशों का पालन करें। तभी इस महामारी पर जीत दर्ज की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!