प्रशिक्षु डीएसपी अमित कुमार ने कहा- गायघाट थाना पहला और अंतिम रहा …..

rupesh kumar

मुजफ्फरपुर: रूपेश कुमार

 

प्रशिक्षु डीएसपी अमित कुमार ने कहा- गायघाट थाना पहला और अंतिम रहा …..

 

बिहार/मुजफ्फरपुर : बुधवार को गायघाट थाना परिसर में प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष अमित कुमार की पदोन्नति एवं स्थानांतर के अवसर पर अन्य पदाधिकारियों द्वारा विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

इस मौके पर अमित कुमार ने कहा कि मेरा प्रशिक्षण का कार्यकाल गायघाट थाना पहला तथा अंतिम रहा, बातचीत के दौरान उन्होंने अन्य पुलिस कर्मियों को बताया कि पुलिस जनता समन्वय के बिना हम सभी अपने लक्ष्य को पूरा नहीं कर सकते हैं। यहां के जनप्रतिनिधि एवं आम जनता का सहयोग मुझे मिला है उसे मैं अपने जीवन में अनुकरणीय रखूंगा।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

 

वहीं दूसरी बार गायघाट थानाध्यक्ष के रूप में नरेंद्र कुमार ने पदभार ग्रहण किया। वहीं नरेंद्र कुमार ने कहा कि इन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान थाना के पुलिस पदाधिकारियों को तत्परता के साथ-साथ मार्गदर्शन भी दिया है। इसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। इस दौरान बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार ने कहा कि इनके कार्यकाल में बहुत कुछ सीखने को मिला।

विदाई समारोह के मौके पर गायघाट थाना प्रभारी और ओपी प्रभारी के साथ- साथ अन्य पुलिस आधिकारियों ने प्रशिक्षु डीएसपी अमित कुमार को फूल माला से सम्मानित किया।

इस मौके पर थाना के अधिकारियों में थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार, बेनीबाद ओपी प्रभारी राजकुमार, अनिल कुमार, अशोक शर्मा, आशा देवी कर्ण, गोपाल प्रसाद, विनोद कुमार, राकेश कुमार, एखलाकू रहमान आदि उपस्थित थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!