प्रतापगंज में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत !

सुपौल/प्रतापगंज: दीपक कुमार

प्रतापगंज में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत !

बिहार/सुपौल: जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र के श्रीपुर पंचायत में दो अलग-अलग जगह पर वाहन की ठोकर से दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार पहली घटना श्रीपुर चौक के पास एन एच 57 पर हुई। मंगलवार की सुबह घर से धूमने निकले गुणेश्वर राम की मौत मोटरसाइकिल से धक्का लगने से हो गई।

मृतक गुणेश्वर राम की बेटी अनिता देवी ने थाना को दिए आवेदन में कहा है कि मेरे पिताजी प्रतिदिन की तरह मंगलवार की सुबह उठकर धूमने निकले थे। कुछ देर के बाद पता चला की गांव के ही रूपेश कुमार नामक एक युवक अपनी बाईक बी आर 38 वाई 6209 से मेरे पिता जी को ठोकर मार दिया और फरार हो गया है। ठोकर लगने से पिता गुणेश्वर राम गंभीर रूप से घायल होकर घटनास्थल पर ही गिर गये।

सूचना पाते परिवार के सभी लोग घटनास्थल पहुँचे। जहांं पिता की हालत गंभीर देख उन्हें बेहतर इलाज के लिए सुपौल ले जा रहे थे। लेकिन सरायगढ़ पहुँचते ही उन्होंने दम तोड़ दिया। उसके बावजूद परिजन मृतक को लेकर सुपौल सदर अस्पताल पहुँचे । जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी पुलिस को दिये जाने पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव का पोस्टमार्टम करवाया। आवेदिका के आवेदन पर मामला भी दर्ज कर लिया गया।

दूसरी घटना भी मंगलवार को श्रीपुर पंचायत से गुजरने वाली एन एच 57 सड़क पर बांस चौक पर हुई। जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति की मौत भी मोटरसाइकिल से ठोकर लगने पर घटनास्थल पर ही हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार मंगलवार को अपनी ड्यूटी समाप्त कर थाना चौकीदार बासुदेव पासवान घर लौट रहे थे। जब वह बांस चौक के पास पहुँचे तो देखा कि एन एच 57 पर लोगों की भीड़ लगी हुई है।

जब उसने लोगों से पूछा तो बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति को सिमराही बाजार की ओर तेज गति से जा रही एक मोटरसाइकिल सवार ठोकर मार फरार हो गया है। ठोकर लगने से अज्ञात व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इसकी सूचना थाना को दी गई। पुलिस के पहुँचने पर लोगों ने बताया कि पिछले एक हप्ते से मृतक विक्षिप्त स्थिति में इधर से उधर धूमता रहता था।

पुलिस ने अपने स्तर से मृतक की पहचान के लिए प्रयास किया लेकिन मृतक की पहचान नही हो पाई है। थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया कि पुलिस मृतक की पहचान के लिए छानबीन में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!