प्रथम पुरस्कार से सम्मानित हुए करजाईन के सुजीत !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

प्रथम पुरस्कार से सम्मानित हुए करजाईन के सुजीत !

बिहार/सुपौल : आरबीओ सहरसा में आयोजित कार्यक्रम में एसबीआई के तहत संचालित ग्राहक सेवा केंद्र के संचालकों को उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सुपौल एवं सहरसा जिला के सीएसपी संचालकों ने भाग लिया।

इस दौरान अटल पेंशन योजना में उत्कृष्ठ कार्य के लिए करजाईन बाजार के सीएसपी संचालक सुजीत कुमार उर्फ छोटू को पुरस्कृत किया गया। रिजनल मैनेजर विनोद कुमार सिंह ने करजाईन एसबीआई के सामने स्थित सेव सॉल्यूशन के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक सुजीत कुमार उर्फ छोटू को प्रथम पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर रिजनल मैनेजर ने सीएसपी संचालकों की हौसला- अफजाई करते हुए कहा कि बेहतर कार्य का परिणाम अच्छा होता है। इनको मिले ये पुरस्कार अन्य सीएसपी संचालकों को भी अच्छे ढंग से कार्य करने के लिए प्रोत्साहित करेगा। इस दौरान अधिकारियों ने सभी से उत्साह एवं लगन से काम करने तथा ग्राहकों को जागरूक कर अधिक से अधिक लोगों को इन योजनाओं से जोड़ने की अपील की।

वहीं सीएसपी संचालक सुजीत कुमार उर्फ छोटू को पुरस्कृत करने पर क्षेत्र के जनप्रतिनिधि सहित ग्रामीणों ने बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!