पूर्व विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने एमएलसी दिनेश सिंह पर साधा निशाना !

मुजफ्फरपुर- रूपेश कुमार

पूर्व विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने एमएलसी दिनेश सिंह पर साधा निशाना

 

मुज़फ़्फ़रपुर/बिहार

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गायघाट प्रखंड की समीक्षा बैठक दिनांक 28 नवम्बर 2020 को जदयू कार्यालय गायघाट में प्रखंड जदयू अध्यक्ष लाल बाबू सहनी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में पूर्व विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने गायघाट प्रखंड के गठबंधन के सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया और चुनाव में हुई हार की समीक्षा की।

उन्होंने कहा कि खामियों को दूर कर संगठन को हर वर्ग से जोड़ कर मजबूत संगठन बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अपने विधायक काल में उत्तर बिहार के सबसे बड़े माफिया विधान पार्षद दिनेश सिंह के काले कारनामे का विरोध करने के कारण वे सभी माफिया के टारगेट में थे। इसलिए चुनाव में लोजपा प्रत्याशी ने धनबल का प्रयोग कर राजग गठबंधन का मत विभाजित कराया जिस का लाभ राजद प्रत्याशी को मिल गया. उन्होंने कहा कि मैंने विषम परिस्थितियों में भी संघर्ष कर पाँच बार विधायक बना आगे हमारा संघर्ष और भी तेज गति से चलेगा। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में गायघाट विधानसभा क्षेत्र के बचे हुए सभी कार्य को पूरा करने के लिए उनका प्रयास जारी रहेगा।

बैठक में उपस्थित अन्य नेताओं में जदयू विधानसभा प्रभारी अरूण सिंह, परशुराम मिश्रा,शंकर प्रसाद सिंह, कपिन्द्र पटेल, लक्ष्मी नारायण कुशवाहा, नंदलाल यादव, मृत्युन्जय सिंह, भाजपा अध्यक्ष विपिन सिंह, भाजपा अध्यक्ष बिकाउ यादव, युवा अध्यक्ष जय कुमार सिंह, टुनटुन मिश्रा, प्रभात किरण, हुकुमदेव प्रसाद यादव, राम ललित सिंह, पलटन सिंह, मो0 नौशाद ,श्याम कुमार यादव, महेश सहनी,संजीव कुमार यादव, राम सज्जन राय आदि प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!