राघोपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी, शराब माफिया को गिरफ्तार कर भेजा जेल !

abhishek kumar shingh

सुपौल/सिमराही: सुरेश कुमार सिंह

राघोपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी, शराब माफिया को गिरफ्तार कर भेजा जेल !

बिहार/सुपौल: राघोपुर थाना की पुलिस ने शुक्रवार की संध्या गुप्त सूचना के आधार पर विभिन्न थानों के प्राथमिक अभियुक्त अवैध शराब के माफिया कारोबारी फरार आरोपी हुलास वार्ड न0 10 निवासी दिनेश चौधरी पिता योगेंद्र चौधरी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तारी की जानकारी देते राघोपुर थानाध्यक्ष रजनीश केसरी ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि वांछित शराब कारोबारी दिनेश चौधरी हुलास में घूम रहा है। जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दिनेश चौधरी को गिरफ्तार कर लिया।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

थानाध्यक्ष ने बताया कि दिनेश चौधरी के उपर बृहद पैमाने पर अवैध शराब बेचने को लेकर कई मामले दर्ज हैं, जिसमें कि किसनपुर थाना में कांड संख्या 102/21,प्रतापगंज थाना में काण्ड संख्या271/20 सहित कई मामले में नामजद अभियुक्त के रूप में नाम दर्ज है।

रजनीश कुमार केसरी, राघोपुर थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष रजनीश केशरी ने बताया कि फिलहाल दिनेश चौधरी को राघोपुर थाना कांड संख्या 271/21 के तहत गिरफ्तार किया गया है।सुपौल जिले के विभिन्न थानों के अभियुक्त दिनेश चौधरी को पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी। लेकिन शराब माफिया दिनेश चौधरी बार-बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था।

वहीं राघोपुर पुलिस ने गत दिसम्बर महीने में हुए पिकअप लूट कांड के मामले में रणधीर कुमार राय को भी उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!