राइस मिल से शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई, शराब लदे ट्रक,कार और मोटरसाइकिल सहित दो कारोबारी गिरफ्तार !

सुपौल/राघोपुर: विकास आनंद

राइस मिल से शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई, शराब लदे ट्रक,कार और मोटरसाइकिल सहित दो कारोबारी गिरफ्तार !

बिहार/सुपौल: अवैध शराब तस्करी का दुश्मन बनी राघोपुर थाना टीम ने फिर शराब की खेप को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। राघोपुर थानाध्यक्ष रजनीश केशरी सहित प्रतापगंज थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने गुप्त सूचना के आधार पर बीते रात्रि करीब 2:30 बजे शराब की बड़ी खेप को पकड़ने के लिए राघोपुर थानाक्षेत्र के दौलतपुर स्थित कुशवाहा राइस मिल में औचक छापामारी कर शराब लोड ट्रक ,कार और मोटरसाइकिल को पकड़ा।

Sai-new-1024x576
IMG-20211022-WA0002

राघोपुर थाना में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामानंद कौशल ने प्रेस वार्ता कर बताया कि कुशवाहा राइस मिल के प्रांगण से ट्रक नं PB -11CL- 5245, कार नम्बर बीआर 01पी एल एच- 8874 और मोटरसाइकिल नं बीआर 50 एच- 4265 व बीआर 01बी यु -6956 को लोड शराब सहित राघोपुर और प्रतापगंज पुलिस ने पकड़ा है।


राघोपुर थानाध्यक्ष रजनीश केशरी ने बताया कि चारों गाड़ी से कुल 80कार्टून इम्पीरियल ब्लू विदेशी शराब की कुल 1940बोतल, मैक डोवेल की 87 कार्टून में कुल 2088 बोतल और रॉयल स्टैग की 38 कार्टून में कुल 912 बोतल विदेशी शराब को जब्त कर राघोपुर थाना लाया गया है। जिसके बाद चारों गाड़ी को जब्त कर मधुबनी जिला के लोकहा थाना क्षेत्र के पिपराही निवासी प्रकाश रंजन यादव और राघोपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर निवासी विकास कुमार यादव को गिरफ्तार कर राघोपुर थाना लाया गया है। जहाँ की अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के द्वारा तस्करी के अन्य सरगनाओं के बारे में पूछताछ की जा रही है।

थानाध्यक्ष रजनीश केशरी ने बताया कि सभी अभियुक्तों पर दर्ज कांडों में 30(ए)बिहार मद्दनिषेध एवम उत्पाद संशोधित अधिनियम 2018 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!