रन रेट के बदौलत करजाईन् पहुंचा फाइनल में !

gaurish mishra

सुपौल/करजाईन: गौरीश मिश्रा

 

रन रेट के बदौलत करजाईन् पहुंचा फाइनल में !

बिहार/सुपौल : जिला क्रिकेट संघ के द्वारा स्व. संजय कुमार के स्मृति में आयोजित ए डिवीजन लोग प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में सुखपुर ने करजाईन को 53 रनों से शिकस्त दी। हालांकि सेमीफाइनल में जीत के वाबजूद सुखपुर फाइनल में जगह नहीं बना सका।

sai hospital

टूर्नामेंट के नियमों के आधार पर बेहतर रन रेट के बदौलत करजाईन ने सुखपुर को बाहर कर फाइनल में जगह बना ली। केसीसी के आयोजन में मध्य विद्यालय करजाईन के मैदान पर हो रहे इस टूर्नामेंट में शुक्रवार को खेले गए सेमीफाइनल मैच में टॉस जीतकर करजाईन ने सुखपुर को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए सुखपुर की टीम ने निर्धारित 22 ओवर में आठ विकेट खोकर 156 रनों का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी करजाईन की टीम 21 वें ओवर में 103 रनों पर सिमट गई।

सुखपुर की तरफ से साकेत ने सर्वाधिक 32 रन, राजीव ने 31 रन एवं दिव्यम ने 19 रन बनाए। करजाईन की तरफ से सोनू ने तीन विकेट, मिताइल ने दो विकेट एवं केशव ने एक विकेट झटके। वहीं करजाईन की तरफ से सोनू सिंह ने 14 रन, गणेश गुरुमैता ने 12 रन एवं अमरेंद्र ने आठ रन बनाए। सुखपुर की तरफ से साकेत ने चार विकेट, अजय एवं सुभाष ने दो- दो विकेट लिए।

मैन ऑफ द मैच सुखपुर के साकेत को चुना गया। मैच के दौरान निर्णायक सुजात अली व अभिषेक आनंद तथा उद्घोषक बसारत करीम व अब्दुल शाबिर एवं स्कोरर की भूमिका प्रमोद कुमार ने निभाई।

इस मौके पर व्यवस्थापक पंसस शंकर गुरुमैता, मन्ना गुरमैता, डा. रमेश प्रसाद यादव, पूर्व मुखिया कामेश्वर पासवान, संजय गोईत, राजकुमार बैठा, विनोद बैठा, अनिल गुप्ता, उमाशंकर सिंह, बालेश्वर भिंडवार, सुबोध मरीक,  मलिंगा, सोनू, बलराम, दीपक सहित क्रिकेटप्रेमी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!