सभी वर्गों के लोगों ने “दैनिक जागरण सर्व धर्म प्रार्थना” कर दिए श्रद्धांजलि और मंगल कामना किए !

सुपौल/राघोपुर: विकास आनंद

सभी वर्गों के लोगों ने “दैनिक जागरण सर्व धर्म प्रार्थना” कर दिए श्रद्धांजलि और मंगल कामना किए !

बिहार/सुपौल: राघोपुर प्रखण्ड ,अंचल और थाना क्षेत्र में “दैनिक जागरण सर्व धर्म प्रार्थना” को सभी लोगों ने मिलकर किया और समाज सहित देश दुनिया को बहुत ही बेहतरीन संदेश पहुँचाने का काम किया। हर जगह, हर दिशा, हर घर से ,हर कार्यालय में, हर दुकान में और हर बैंक में लोगों और कर्मियों ने अपने स्थान से ही दिन के 11 बजे दो मिनट का मौन क्या रखा, लगा कि दुनिया दो मिनट के लिए रुक सी गयी है।

SS BROAZA HOSPITAL
SS BROAZA HOSPITAL
Sai-new-1024x576

 

जागरण समूह के दैनिक जागरण के आह्वान पर सर्व धर्म प्रार्थना में दो मिनट का मौन रखकर सभी ने सभी को और वैश्विक महामारी कोरोनो के कारण मृतकों को श्रद्धांजलि और कोरोना पीड़ितों के स्वास्थ्य लाभ के लिए मंगल कामनाए किये हैं।

राघोपुर प्रखण्ड मुख्यालय बीडीओ विनीत कुमार सिन्हा के नेतृत्व में , राघोपुर अंचल कार्यालय में अंचलाधिकारी प्रीति कुमारी के नेतृत्व में, राघोपुर थाना परिसर में थानाध्यक्ष रजनीश केशरी के नेतृत्व में और कृषि विज्ञान केंद्र राघोपुर में वरीय वैज्ञानिक सह प्रधान प्रमोद चौधरी के नेतृत्व में “दैनिक जागरण सर्व धर्म प्रार्थना सभा” को बखूबी से अंजाम दिया।

सिमराही व्यापार संघ के अध्यक्ष ललित जायसवाल और धरती धन एजेंसी में विशाल कुमार के नेतृत्व में अपने प्रतिष्ठान में ही कर्मियों के साथ दो मिनट का मौन रख प्रार्थना किये। पूर्व मुखिया बैजनाथ प्रसाद भगत, सिमराही हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक सुनील नायक, जीवनदीप गुप्ता, सोनू पंसारी, उपप्रमुख सतीश यादव,जिला परिषद सदस्य पूनम देवी समेत सिमराही नगर पंचायत के सैकड़ों लोगो ने अपने आवासीय घर से ही सर्व धर्म प्रार्थना कर ईश्वर से पीड़ितों को श्रद्धांजलि और मंगल कामना का दुआ किए है।

दैनिक जागरण के स्थानीय पत्रकार अरुण कुमार जायसवाल, विकास आनन्द और रौशन रशिक ने सभी लोगों को आह्वान कर सर्व धर्म प्रार्थना के लिए प्रेरित किया और समाज के सभी वर्गों ने दैनिक जागरण समूह और उनके पत्रकारों को इस नेक कार्य को सराहनीय बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!