सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत, पति घायल !

सुपौल/सरायगढ़: विमल भारती

सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत, पति घायल !

बिहार/सुपौल: भपटियाही वीरपुर सीमा सुरक्षा सड़क पर 29 किलोमीटर भपटियाही समीप बुधवार के दोपहर सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

जानकारी अनुसार प्रतापगंज थाना क्षेत्र के परमानंदपुर वार्ड नंबर 12 निवासी राम कृपाल सिंह अपने पत्नी रंजू देवी के साथ निर्मली प्रखंड के दिधिया गांव एक शादी समारोह में जा रहे थे। पूर्वी कोसी तटबंध पर बने सीमा सुरक्षा सड़क पर 29 किलोमीटर समीप विपरीत दिशा से आ रहे चार चक्का एक वाहन ने उसे ठोकर मार दिया।

ठोकर लगने के बाद पति और पत्नी सड़क के नीचे गिर गए। अगल-बगल के लोगों ने दौड़कर दोनों को एक वाहन पर लादकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरायगढ़ भपटियाही पहुंचाया। अस्पताल के डॉक्टर लक्ष्मीकांत ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सुपौल सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल पहुंचते ही रंजू देवी 25 वर्ष ने दम तोड़ दिया। उसके शव को सदर अस्पताल के एंबुलेंस से भपटियाही थाना पहुंचाया गया, जहां सहायक अवर निरीक्षक रविंद्र कुमार द्वारा उसकी पहचान कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेजा गया।

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। बताया कि दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी मृतिका के पति रामकृपाल का इलाज सुपौल में ही चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!