शादी सालगिरह स्वास्थ्यकर्मियों को राहत और शुक्रिया अदा कर मनाया रणधीर महतो ने, ब्रिगेडियर प्रणव का कोरोना सेवा कार्य जारी !

सुपौल/राघोपुर: विकास आनंद

शादी सालगिरह स्वास्थ्यकर्मियों को राहत और शुक्रिया अदा कर मनाया रणधीर महतो ने, ब्रिगेडियर प्रणव का कोरोना सेवा कार्य जारी !

★गरीब ,निसहाय और भूखे को भोजन पैकेट दिया रणधीर महतो ने

★ब्रिगेडियर प्रणव जायसवाल लाखों का मास्क, ऑक्सीमीटर, नेबुलाइजर और थर्मल स्कैनर कोरोना पीड़ितों को बांट रहे हैं !

बिहार/सुपौल: पिछले कई दिनों से सेना ब्रिगेडियर प्रणव जयसवाल ने अपने पुश्तेनी निवास गाँव सिमराही आकर यहाँ के कोरोना पीड़ित मरीज और परिजनों की सेवा में लगातार लगे हुए हैं। पिछले दिन ब्रिगेडियर प्रणव ने लाखों रुपए के N95 मास्क,डिजिटल ऑक्सीमीटर, नेबुलाइजर,थर्मल स्कैनर और लेज़र थर्मामीटर लाकर सिमराही के कोरोनो पीड़ितों में बांट रहे हैं।

ब्रिगेडियर से प्रभावित होकर कई युवा भी इस सेवा कार्य में जुड़ना शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में सिमराही के युवा व्यवसायी रणधीर महतो भी अपने शादी के सालगिरह पर सिमराही और राघोपुर में कार्यरत सभी स्वास्थ्यकर्मियों को भोजन पैकेट और सभी को मानव और मानवता की सेवा करने के लिए धन्यवाद कह कर सभी का मनोबल बढ़ाए।

शादी सालगिरह को यादगार बनाए रखने के लिए रणधीर महतो ने कई गरीब ,निःसहाय और भूखे को भोजन पैकेट देकर मानवता की मिसाल भी कायम किया। ब्रिगेडियर प्रणव जायसवाल और रणधीर महतो के साथ इस सेवा शिविर में दिलीप पूर्वे, जीवनदीप गुप्ता, शानू माधोगाडिया, सोनू पंसारी, अमित पंसारी, व्यपार संघ अध्यक्ष ललित जायसवाल,सचिन माधोगाडिया, कुंदन, विवेक सहित कई युवा मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!