संदेहास्पद पुलिस ने जब्त किया चावल लदा ट्रक !

सुपौल/त्रिवेणीगंज:राजेश कुमार

संदेहास्पद पुलिस ने जब्त किया चावल लदा ट्रक !जनवितरण प्रणाली का हो सकता है चावल, मामला संदेह के घेरे में ।

बिहार/सुपौल:गश्ती के दौरान त्रिवेणीगंज पुलिस ने गोपनीय सूचना के आधार पर आधा ट्रक जनवितरण प्रणाली का चावल लदा एक हरियाणा नम्बर की ट्रक निबंधन संख्या HR 74 A 7480 को संदेहास्पद स्थिति में पकड़ा है।

थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने शेख़ ज़ेड हसन अनुमंडल पदाधिकारी त्रिवेणीगंज को लिखित सूचना देते हुए बताया है कि गोपनीय सूचना के आलोक में संध्या गश्ती दल द्वारा सूचना का सत्यापन किया गया।

सूचना के सत्यापन में खट्टर चौक त्रिवेणीगंज से पूरब रोड के किनारे ट्रक निबंधन संख्या HR 74 A 7480 खड़ी मिली तथा ट्रक चालक अनुपस्थित मिला। ट्रक में आधा डाला के करीब चावल का बोरा लदा है जो संदेहास्पद प्रतीत होता है, जिसे थाना लाया गया है।

वहीं उक्त मामले में त्रिवेणीगंज एसडीएम शेख़ जेड हसन ने बताया कि उक्त मामले की जाँच की जा रही है अभी तक न तो संबंधित व्यापारी या ट्रक ऑनर व चालक कोई भी संपर्क नहीं किया है। ट्रक पर लदा चावल कालाबाज़ारी का है या व्यापारी का जाँच के बाद ही पता चल पाएगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह चावल कालाबाज़ारी का बताया जा रहा है जो कहीं सप्लाय किया जा रहा था। जिसकी भनक त्रिवेणीगंज पुलिस को मिली औऱ आधा ट्रक जनवितरण प्रणाली का चावल लदे इस ट्रक को जप्त कर थाना ले आई।

लेकिन संबंधित विभाग के अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी अब तक कोई अधिकारी उक्त जप्त चावल की जाँच करने नहीं पहुँचे हैं सभी टालमटोल करते नज़र आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!